मध्यप्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया

By भाषा | Published: February 7, 2021 01:51 AM2021-02-07T01:51:02+5:302021-02-07T01:51:02+5:30

Madhya Pradesh Lokayukta police arrested two officials for taking bribe | मध्यप्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया

मध्यप्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया

जबलपुर, छह फरवरी मध्यप्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को दो अलग-अलग मामलों में कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में खाद्य विभाग के एक निरीक्षक और शहरी विकास विभाग में सहायक इंजीनियर का प्रभार संभाल रहे एक अधिकारी को गिरफ्तार किया।

लोकायुक्त पुलिस के उपाधीक्षक जेपी वर्मा ने बताया कि खाद्य निरीक्षक पेनेंद्र मेशराम को तीन मामलों को सुलझाने के लिए शिकायतकर्ता से 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

उन्होंने बताया, ‘‘दूसरे मामले में सहायक इंजीनियर का प्रभार देख रहे आदित्य सिंह को ठेके का कार्य पूर्ण होने का प्रमाणपत्र देने के एवज में शिकायतकर्ता से पांच हजार रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। मेशराम एवं सिंह पर भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Madhya Pradesh Lokayukta police arrested two officials for taking bribe

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे