मध्य प्रदेश: नदी के बहाव में पुल पार करते बही वैन, चार लोगों की मौत

By भाषा | Published: September 4, 2018 06:40 PM2018-09-04T18:40:38+5:302018-09-04T18:40:38+5:30

सोमवार रात मेहगांव से झांसी जा रही मारूति वैन बेसली नदी पर पुल को पार करते समय तेज बहाव में बह गई।

Madhya Pradesh: Bahi van crossing bridge over riverbed, four people die | मध्य प्रदेश: नदी के बहाव में पुल पार करते बही वैन, चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश: नदी के बहाव में पुल पार करते बही वैन, चार लोगों की मौत

भिण्ड, 4 सितंबर: जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र में बेसली नदी पर पुल पार करते समय पानी के तेज बहाव में मारूति वैन के बह जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

जिला पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात मेहगांव से झांसी जा रही मारूति वैन बेसली नदी पर पुल को पार करते समय तेज बहाव में बह गई।

उन्होंने बताया कि वैन चालक के किसी तरह वैन से बाहर निकल कर शोर मचाने पर घटा गांव के रहने वाले लोगों ने मदद कर दो लोगों को बचा लिया, लेकिन वैन में सवार चार लोग पानी में डूब गये, जिनके शव बाद में बरामद किये गये।

उन्होंने कहा कि चारों मृतक एक ही परिवार से हैं। मृतकों की पहचान ओमप्रकाश पटेरिया (40) उनकी पत्नी लता (36)  पुत्री दिव्या (12) और पुत्र श्रीनारायण (10) के तौर पर हुई है।

Web Title: Madhya Pradesh: Bahi van crossing bridge over riverbed, four people die

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे