Lok Sabha Elections 2024: रामनवमी और दुर्गा पूजा की शोभा यात्राओं पर पत्थर फेंकने वालों को TMC सरकार ने पूरी परमिशन दे रखी है - पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 16, 2024 06:06 PM2024-04-16T18:06:12+5:302024-04-16T18:07:16+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के रायगंज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

Lok Sabha Elections 2024 Prime Minister Narendra Modi in West Bengal TMC | Lok Sabha Elections 2024: रामनवमी और दुर्गा पूजा की शोभा यात्राओं पर पत्थर फेंकने वालों को TMC सरकार ने पूरी परमिशन दे रखी है - पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के रायगंज में जनसभा को संबोधित किया

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के रायगंज में जनसभा को संबोधित किया पीएम मोदी ने टीएमसी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधाकहा- बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा की अनुमति नहीं मिलती

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को  पश्चिम बंगाल के रायगंज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि TMC के बंगाल में किस चीज की परमिशन मिलेगी, किसकी परमिशन नहीं मिलेगी, ये कानून तय नहीं करता। ये TMC के तोलाबाज और गुंडे तय करते हैं।  बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा की अनुमति नहीं मिलती। उसके लिए श्रद्धालुओं को कोर्ट जाना पड़ता है।  लेकिन रामनवमी और दुर्गा पूजा की शोभा यात्राओं पर पत्थर फेंकने वालों को TMC सरकार ने पूरी परमिशन दे रखी है।

संदेशखाली मामले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "ममता दीदी की सरकार में हमारी बहनें और माताएं सुरक्षित नहीं हैं।संदेशखाली की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। बंगाल की महिलाओं को टीएमसी नेताओं के हाथों अत्याचार सहना पड़ा।कभी अपने समृद्ध साहित्य और संस्कृति के लिए मशहूर बंगाल अब संदेशखाली के लिए बदनाम है।"

उन्होंने आगे कहा, "बंगाल और पूर्वी भारत के विकास के लिए हम लगातार मेहनत करते हैं। लेकिन, बंगाल की TMC सरकार ये कोशिश करती है कि मोदी की योजनाएं यहां के लोगों तक पहुंच न पाए। TMC की सरकार या तो केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को ठप्प कर देती है, या उस पर अपना स्टिकर लगा देती है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "अगले 5 वर्षों के लिए मोदी की गारंटी है- पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ गरीबों को घर मिलेंगे। बंगाल के विकास के लिए वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनों का विस्तार होगा। 70 वर्ष से अधिक आयु के हर बुजुर्गों को मुफ्त इलाज मिलेगा।"

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और कहा, "भाजपा बंगाल में (सत्ता में) नहीं आएगी। वे जीतेंगे नहीं... वे NRC लाकर आपको भगा देंगे, UCC लाएंगे जिसमें आपके धर्म का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा...वे आपके सभी अधिकार छीन लेंगे इसलिए अगर आप देश को बचाना चाहते हैं तो TMC को वोट दें। हम पूरे देश में अपने सभी दोस्तों (INDIA गठबंधन) के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे लेकिन बंगाल में TMC एकमात्र पार्टी है जो भाजपा के खिलाफ लड़ती है इसलिए कृपया अपना वोट TMC के पक्ष में डालें..."

Web Title: Lok Sabha Elections 2024 Prime Minister Narendra Modi in West Bengal TMC

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे