Lok Sabha Elections 2024: लॉकेट चटर्जी पर बंगाल के बांसबेरिया में हुआ 'हमला', बोलीं- "कालीपूजा के बीच 'तृणमूल के गुंडों' ने बेशर्मी की हद पार कर दी"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 7, 2024 06:47 AM2024-04-07T06:47:41+5:302024-04-07T06:50:55+5:30

पश्चिम बंगाल भाजपा की महासचिव लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में कथिततौर पर तृणमूल कांग्रेस के 'गुंडों' ने बंसबेरिया में उनके वाहन पर हमला किया।

Lok Sabha Elections 2024: Locket Chatterjee 'attacked' in Bansberia, Bengal, said- "Trinamool goons have crossed the limits of shamelessness amid Kalipuja" | Lok Sabha Elections 2024: लॉकेट चटर्जी पर बंगाल के बांसबेरिया में हुआ 'हमला', बोलीं- "कालीपूजा के बीच 'तृणमूल के गुंडों' ने बेशर्मी की हद पार कर दी"

फाइल फोटो

Highlightsपश्चिम बंगाल भाजपा की महासचिव लॉकेट चटर्जी पर बंसबेरिया में हुआ हमलालॉकेट चटर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 'गुंडों' ने मतदाताओं को डराने के लिए ऐसा किया हैउन्होंने कहा कि निष्पक्ष चुनाव के लिए तुरंत तृणमूल के गुंडों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए

हुगली: पश्चिम बंगाल भाजपा की महासचिव लॉकेट चटर्जी ने बीते शनिवार को आरोप लगाया कि शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में कथिततौर पर तृणमूल कांग्रेस के 'गुंडों' ने बंसबेरिया में उनके वाहन पर हमला किया। उन्होंने कहा कि ममता सरकार द्वारा चुनाव में खड़े उम्मीदवार की सुरक्षा की कमी अस्वीकार्य है और यह मतदाताओं को डराने-धमकाने के लिए किया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने कहा कि हुगली में निष्पक्ष चुनाव के लिए तुरंत तृणमूल के हर ठग, हर गुंडे को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हमले के संबंध में लॉकेट चटर्जी ने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें लोगों को उनके वाहन के चारों ओर इकट्ठा होते और उसे हाथों से मारते देखाया गया है।

भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने एक्स पर किये पोस्ट में कहा, "शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में तृणमूल के गुंडों ने बंसबेरिया में कालीपूजा के बीच बेशर्मी से मेरे वाहन पर हमला किया। उनका दुस्साहस हुगली पर तृणमूल की माफिया पकड़ को उजागर कर रहा है। आज उनके गुंडों ने मां की पूजा के लिए मेरी तीर्थयात्रा को रोकने की हिम्मत की। उम्मीदवार की सुरक्षा की कमी भयावह है और यह मतदाताओं को डराने-धमकाने का स्पष्ट संकेत है। हुगली निष्पक्ष चुनाव की हकदार है, हर ठग को अब सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए।"

इस बीच, उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक छापेमारी टीम पर हमले की पुनरावृत्ति शनिवार को उस समय देखने को मिली, जब पूर्व मेदिनीपुर जिले में उसी तरह के असामाजिक तत्वों द्वारा एनआईए के कुछ अधिकारियों के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की गई। एएनआई के अधिकारी एक विस्फोट मामले की जांच के लिए पूर्व मेदिनीपुर जिले में गये हुए थे।

एएनआई के सूत्रों ने पूर्व मेदिनीपुर में अधिकारियों पर हुए कथित हमले के बारे में बताया कि शनिवार को जिस वाहन में एनआईए अधिकारी यात्रा कर रहे थे, उसमें कथित तौर पर उस समय तोड़फोड़ की गई, जब बम विस्फोट में शामिल एक आरोपी व्यक्ति को उठाया जा रहा था।

मालूम हो कि चुनाव आयोग ने पहले घोषणा की थी कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों के लिए संसद के लोकसभा के लिए सभी सात चरणों में मतदान होगा। मालदा उत्तर में 4 मई को मतदान होगा। बंगाल में सीधा लड़ाई भाजपा और सत्ताधारी तृणमूल काग्रेस के बीच है।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024: Locket Chatterjee 'attacked' in Bansberia, Bengal, said- "Trinamool goons have crossed the limits of shamelessness amid Kalipuja"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे