बेगूसराय में कन्हैया कुमार और गिरिराज सिंह के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प की घटनाएं, स्थिती तनावपूर्ण

By एस पी सिन्हा | Published: April 22, 2019 04:34 AM2019-04-22T04:34:56+5:302019-04-22T04:34:56+5:30

नेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव में आज सीपीआइ उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान कुछ ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. जिसके बाद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने अपने विरोधियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

lok sabha elections 2019: Violent clashes between supporters of Kanhaiya Kumar and Giriraj Singh in Begusarai | बेगूसराय में कन्हैया कुमार और गिरिराज सिंह के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प की घटनाएं, स्थिती तनावपूर्ण

कन्हैया कुमार और भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प की घटनाएं घटी हैं.

Highlightsबेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकस सवाल खड़े किए थे.बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं.

बिहार के बेगूसराय में चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है. बेगूसराय में लड़ाई कन्हैया बनाम गिरिराज है, लेकिन समर्थकों के बीच टकराव की की घटनाएं हो रही हैं. ताजा मामला आज का है जहां कन्हैया कुमार और भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प की घटनाएं घटी हैं. इससे यहां तनाव की स्थिती बनती जा रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव में आज सीपीआइ उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान कुछ ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. जिसके बाद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने अपने विरोधियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बताया जाता है कि काला झंडा दिखा रहे युवकों ने कन्हैया कुमार से सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की.

इसके बाद कन्हैया के समर्थक उग्र हो गये और झंडा दिखा रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बताया जा रहा है कि कन्हैया का विरोध कर रहे युवकों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन कन्हैया के समर्थक वहां भी पहुंच गये. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकस सवाल खड़े किए थे. यहां बता दें कि बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं.

Web Title: lok sabha elections 2019: Violent clashes between supporters of Kanhaiya Kumar and Giriraj Singh in Begusarai



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar.