Lok Sabha Election 2024: रॉबर्ट वाड्रा ने फिर दिया इशारा, ठोंक सकते हैं अमेठी से चुनावी ताल, बोले-"पूरे देश से लोगों से फोन आ रहे हैं..."

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 9, 2024 10:32 AM2024-04-09T10:32:15+5:302024-04-09T10:36:19+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर अपनी राजनीति महत्वाकांक्षा प्रदर्शित करते हुए इस बात का संकेत दिया है कि वो अमेठी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Lok Sabha Election 2024: Robert Vadra again hinted that he can contest elections from Amethi, said - "Calls are coming from people from all over the country..." | Lok Sabha Election 2024: रॉबर्ट वाड्रा ने फिर दिया इशारा, ठोंक सकते हैं अमेठी से चुनावी ताल, बोले-"पूरे देश से लोगों से फोन आ रहे हैं..."

फाइल फोटो

Highlightsप्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर प्रदर्शित की अपनी राजनीति महत्वाकांक्षारॉबर्ट वाड्रा ने फिर संकेत दिया कि वो अमेठी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैंउन्होंने कहा कि अमेठी और पूरे देश से फोन आ रहे हैं मुझे चुनाव लड़ने के लिए

नई दिल्ली: कांग्रेस की ओर से अमेठी सीट के चयन पर अनिश्चितता के बीच पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर अपनी राजनीति महत्वाकांक्षा प्रदर्शित करते हुए इस बात का संकेत दिया है कि वो अमेठी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने सियासी गलियारों में उस समय फिर से हलचल मचा दी, जब उन्होंने बीते सोमवार को कहा कि उन्हें अमेठी सहित पूरे देश से पार्टी कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे हैं और वे अपना समर्थन जता रहे हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “अमेठी ही नहीं, मुझे राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए पूरे देश से पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है। हां, मैं स्वीकार करता हूं कि चुनाव लड़ने के सवाल पर लोगों द्वारा अमेठी की बात को अधिक प्रमुखता दी जा रही है क्योंकि मैं वहां पर 1999 से पार्टी के लिए प्रचार कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मेरे चुनाव लड़ने को लेकर इतना उत्साह है कि विभिन्न राज्यों में उसके संबंध में पोस्टर दिखने शुरू हो गए हैं क्योंकि लोग पार्टी द्वारा वर्षों से किए गए कार्यों को पहचान रहे हैं और उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

पिछले चुनाव तक अमेठी गांधी परिवार का गढ़ था, जब केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को गद्दी से उतार दिया था। हालांकि, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अब समय आ गया है कि अमेठी के लोग 2019 में ईरानी को चुनकर अपनी गलती सुधारें।

उन्होंने कहा, “अमेठी के लोगों को लगता है कि अगर मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा, तो उनके पास स्मृतिजी को चुनने की अपनी गलती को सुधारने का विकल्प होगा। मुझे यकीन है कि अगर मैं चुनाव लड़ूंगा तो वे भारी अंतर से मेरी जीत सुनिश्चित करेंगे। हालांकि, मैं किसी को चुनौती देने के लिए नहीं लड़ूंगा, भले ही स्मृतिजी ने अतीत में मेरे खिलाफ निराधार आरोप लगाए हों।”

इसके साथ रॉबर्ट वाड्रा ने यह भी कहा कि अगर उनके बहनोई और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी अमेठी सीट से नामांकन दाखिल करने का फैसला करते हैं तो वह उन्हें अपना पूरा समर्थन देंगे।

Web Title: Lok Sabha Election 2024: Robert Vadra again hinted that he can contest elections from Amethi, said - "Calls are coming from people from all over the country..."

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे