पश्चिम बंगाल: चुनावी सभा में पीएम मोदी ने किया दावा, TMC के 40 विधायक उनके संपर्क में

By धीरज पाल | Published: April 29, 2019 04:16 PM2019-04-29T16:16:18+5:302019-04-29T16:20:04+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी ने सेरमपुर में रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है। पीएम मोदी ने दावा किया टीएमसी (TMC) के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। 

Lok sabha election 2019: narendra modi said TMC 40 MLAs are in contact with BJP IN West bengal mamata banerjee | पश्चिम बंगाल: चुनावी सभा में पीएम मोदी ने किया दावा, TMC के 40 विधायक उनके संपर्क में

Lok sabha election 2019: narendra modi said TMC 40 MLAs are in contact with BJP IN West bengal mamata banerjee

Highlightsपीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सारी सीमाएं पार करने लगी हैं दीदीपश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने उमर अब्दुल्ला पर बोला हमला

लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में सोमवार (29 अप्रैल)  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने सेरमपुर में रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है। पीएम मोदी ने दावा किया टीएमसी (TMC) के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। 

पीएम मोदी के इस बायन से पश्चिम बंगाल की सियासत में उथल-पुथल मच सकती है। पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके (ममता बनर्जी) विधायक आपको छोड़कर भाग जाएंगे।

ममता बनर्जी के एक बयान की प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने कहा है कि वो मुझे बंगाल की मिट्टी से बना रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं। बंगाल की मिट्टी का रसगुल्ला मतलब, रामकृष्ण परमहंस, विवेकानंद जी, चैतन्य महाप्रभु, नेताजी, श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की चरण रज। ये जब मुझे मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा। 

 


दरअसल, ममता बनर्जी ने कहा था कि मोदी को कंकड़ वाला रसगुल्ला खिलाने की बात कही थी। मोदी ने कहा कि जिस देश की मिट्टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा। 


'विश्वासघात को माफ नहीं कर सकती जनता'

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली दीदी, बस इतना समझ लो, ये देश की जनता गलती माफ कर सकती है लेकिन विश्वासघात को माफ नहीं कर सकती। दीदी, आपकी जमीन खिसक चुकी है और दीदी देख लेना कि जब 23 तारीख को जब नतीजे आएंगे और जब चारों तरफ कमल खिलेगा तो तुम्हारे विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे दीदी। आज भी आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं। दीदी आपका बचना मुश्किल है क्योंकि आपने विश्वासघात किया है।

उमर अब्दुल्ला पर पीएम मोदी का हमला

पीएम मोदी ने कहा कि उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। आप लोग कान खोल के सुन लो अभी तो हमारी सरकार है, अगर न भी रही तो भी जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

वहीं, पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि इस बार यहां पश्चिम बंगाल में तो दीदी सारी सीमाएं पार करने में लगी हैं। TMC के गुंडे लोगों को वोट डालने से रोकने की जी-जान से कोशिश कर रहे हैं।  भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। लेकिन यहां की जनता गांव गांव में जनता मतदान केंद्र पर पहुंच रही है।

Web Title: Lok sabha election 2019: narendra modi said TMC 40 MLAs are in contact with BJP IN West bengal mamata banerjee



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on West Bengal Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/west-bengal.