वोटरों को लुभाने के लिए एकबार फिर खेत में गईं हेमा मालिनी, बेटी बोली- तांगा से ट्रैक्टर पर आ गई बसंती

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2019 03:29 PM2019-04-05T15:29:26+5:302019-04-05T15:43:52+5:30

Lok Sabha Election 2019: मथुरा लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर अब तक कांग्रेस और बीजेपी का दबदबा रहा है। पांच बार कांग्रेस और पांच बार बीजेपी ने यहां चुनाव जीता है। बीजेपी ने जहां इस सीट से दोबारा हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है तो उसके विरोधी दलों के 12 उम्मीदवारों चुनाव लड़ रहे हैं।

Lok Sabha Election 2019: Mathura candidate Hema Malini now drives tractor in Field in Govardhan to seek Farmers Votes | वोटरों को लुभाने के लिए एकबार फिर खेत में गईं हेमा मालिनी, बेटी बोली- तांगा से ट्रैक्टर पर आ गई बसंती

लोकसभा चुनाव से पहले मथुरा के गोवर्धन में खेत में ट्रैक्टर चलाने पहुंची हेमा मालिनी।

Highlightsगेंहू काटने की तस्वीरें वायरल होने के बाद हेमा मालिनी फिर पहुंची खेत मेंमथुरा से सांसद हेमा ने खेेत में चलाया ट्रैक्टर, किसान वोटरों को लुभाने की कवायद

Lok Sabha Election 2019: मथुरा बीजेपी सांसद हेमा मालिनी किसानों और खेत में काम करने वाले मजदूरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल में हेलीकॉप्टर से उतरकर खेत में गेहूं काटने की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और अब ट्रैक्टर चलाती हुई तस्वीरें आई हैं। एएनआई के मुताबिक हेमा मालिनी ने मथुरा के गोवर्धन में ट्रैक्टर चलाया।

एक तस्वीर में बीजेपी सांसद विजयी मुद्रा वाला साइन दे रही हैं तो एक में उनके दोनों हाथ स्टेयरिंग पर नजर आ रहे हैं। ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर सवार हेमा मालिनी के ग्लैमर में कोई कमी नजर नहीं आ रही है, उन्होंने आंखों पर सन ग्लास पहना हुआ है। हेमा मालिनी के चश्मे पर ध्यान नहीं दें तो वह साड़ी पहने हुए एक सुंदर भारतीय नारी नजर आ रही हैं।


तस्वीर में हेमा के ट्रैक्टर के आसपास उनके सिक्यॉरिटी गार्ड्स के अलावा कुछ लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं। ट्रैक्टर पर सवार हेमा मालिनी तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं। 

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाते हुए। (फोटो- एएनआई)
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाते हुए। (फोटो- एएनआई)

हेमा मालिनी की ट्रैक्टर चलाने वाली तस्वीर उनकी बेटी ऐशा देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही हैं, तांगा से ट्रैक्टर पर आ गई है। 

बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर अब तक कांग्रेस और बीजेपी का दबदबा रहा है। पांच बार कांग्रेस और पांच बार बीजेपी ने यहां चुनाव जीता है। बीजेपी ने जहां इस सीट से दोबारा हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है तो उसके विरोधी दलों के 12 उम्मीदवारों चुनाव लड़ रहे हैं। 

हेमा मालिनी के खिलाफ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को टिकट दिया है। राष्ट्रीय लोक दल से कुंवर नरेंद्र सिंह उम्मीदवार हैं। समाजवादी पार्टी-बसपा और राष्ट्रीय लोक दल के बीच हुए गठबंधन के तहत राष्ट्रीय लोक दल यहां से चुनाव लड़ रहा है, जिसके उम्मीदवार नरेंद्र सिंह हैं।

स्वतंत्र जनताराज पार्टी भी मैदान में हैं और उसने ओम प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा 3 निर्दलीय और 5 अन्य उम्मीदवार छोटे दलों से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि पहली और दूसरी लोकसभा के लिए हुए चुनाव में मथुरा से निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव जीते थे।

Web Title: Lok Sabha Election 2019: Mathura candidate Hema Malini now drives tractor in Field in Govardhan to seek Farmers Votes