उत्तर प्रदेश के बरेली में लड़की से दुष्कर्म के आरोप में वकील गिरफ्तार

By भाषा | Published: December 1, 2021 12:08 PM2021-12-01T12:08:28+5:302021-12-01T12:08:28+5:30

Lawyer arrested for raping girl in Bareilly, Uttar Pradesh | उत्तर प्रदेश के बरेली में लड़की से दुष्कर्म के आरोप में वकील गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में लड़की से दुष्कर्म के आरोप में वकील गिरफ्तार

बरेली (उत्तर प्रदेश), एक दिसंबर बरेली जिले में एक वकील को 12 वर्षीय एक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि दर्ज शिकायत के मुताबिक मंगलवार को शहर के एक इलाके में 12 वर्षीय लड़की घर के बाहर खेल रही थी। उसी वक्त हजियापुर में रहने वाला 28 वर्षीय तरुण कुर्मी उर्फ गोविंदा वहां पहुंचा और वह लड़की को अपने दफ्तर ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

सजवान ने बताया कि आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर लड़की को उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के धमकाने से लड़की बहुत डर गई कि वह अपने घर जाने के बजाय बुआ के यहां जा पहुंची। वहां लड़की ने बुआ को पूरी घटना की जानकारी दी तो उन्होंने उसके पिता को फोन करके बताया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Lawyer arrested for raping girl in Bareilly, Uttar Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे