'लालू यादव को गीता पाठ से रोका गया', तेज प्रताप ने दिल्ली एम्स पर लगाया आरोप

By शिवेंद्र राय | Published: July 12, 2022 12:33 PM2022-07-12T12:33:15+5:302022-07-12T12:36:53+5:30

पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ीयों से गिर गए थे लालू प्रसाद यादव। फिलहाल राजद अध्यक्ष की हालत में सुधार है। उन्हें अब ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर लालू यादव पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

Lalu Yadav stopped from reciting Gita Tej Pratap accuses Delhi AIIMS Health Update | 'लालू यादव को गीता पाठ से रोका गया', तेज प्रताप ने दिल्ली एम्स पर लगाया आरोप

पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ीयों से गिर गए थे लालू प्रसाद यादव

Highlightsतेजप्रताप यादव ने लगाया दिल्ली एम्स पर आरोपकहा, लालू यादव को गीता पाठ से रोका गयादिल्ली एम्स में चल रहा है लालू यादव का इलाज

दिल्ली: पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। एम्स मे लालू यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है। इसी बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर के दिल्ली एम्स पर बड़ा आरोप लगाया है। तेजप्रताप का कहना है कि एम्स में लालू प्रसाद यादव को श्रीमदभगवत गीता के पाठ करने और सुनने से रोक दिया गया।

अपने ट्वीट में तेजप्रताप यादव ने लिखा है, "पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया, जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।"

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट किया था जिससे राजनीतिक पारा गर्म हो गया था। तेजप्रताप ने लिखा, "पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की। कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुँह मिया मिठ्ठू बता रहे हैं, भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा। ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।"

बता दें, लालू यादव तीन जुलाई को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के पटना स्थित सरकारी आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे। गिरने के कारण उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में चोट लगी थी। पहले लालू यादव को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत में सुधार न होने के कारण दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया था। दिल्ली एम्स में चल रहे रहे इलाज से राजद प्रमुख की हालत में सुधार हो रहा है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने बताया कि बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। लालू यादव को अब ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। 

Web Title: Lalu Yadav stopped from reciting Gita Tej Pratap accuses Delhi AIIMS Health Update

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे