लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर जाने का रास्ता हुआ साफ, सीबीआई कोर्ट ने रिलीज किया पासपोर्ट

By एस पी सिन्हा | Published: September 16, 2022 02:51 PM2022-09-16T14:51:20+5:302022-09-16T14:51:56+5:30

लालू प्रसाद यादव अब इलाज के लिए सिंगापुर जा सकेंगे। सीबीआई कोर्ट ने उनका पासपोर्ट रिलीज करने का आदेश दे दिया है। लालू चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं।

Lalu Prasad Yadav's way to Singapore cleared, CBI court released passport | लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर जाने का रास्ता हुआ साफ, सीबीआई कोर्ट ने रिलीज किया पासपोर्ट

सीबीआई कोर्ट ने रिलीज किया लालू यादव का पासपोर्ट (फाइल फोटो)

रांची: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अब सिंगापुर जाकर अपना किडनी ट्रांसप्लांट करा सकेंगे। पासपोर्ट रिलीज के लिए लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई की विशेष अदालत में याचिका दायर कर रखी था। कोर्ट ने शुक्रवार को लालू यादव का पासपोर्ट रिलीज करने का आदेश दे दिया। 

बताया जाता है कि लालू की ओर से दाखिल आवेदन में कहा गया था कि सिंगापुर के चिकित्सक से 24 सितंबर को बीमारी पर परामर्श लेने का समय दिया गया है। इसलिए उनका पासपोर्ट रिलीज किया जाए। बता दें कि पिछले कई दिनों से लालू यादव की तबीयत खराब चल रही थी। 

हालांकि बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है, तब से वे थोड़े ज्यादा सक्रिये दिख रहे हैं। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती है। लालू प्रसाद वहां अपनी बेटी के ही घर पर रहेंगे। लालू यादव का किडनी भी अब खराब हो चुका है। लालू चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर हैं।

Web Title: Lalu Prasad Yadav's way to Singapore cleared, CBI court released passport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे