पानी के बदले थिनर देने के मामले में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 17, 2021 07:47 PM2021-05-17T19:47:39+5:302021-05-17T19:47:39+5:30

Lab technician arrested for giving thinner in exchange for water | पानी के बदले थिनर देने के मामले में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

पानी के बदले थिनर देने के मामले में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

नयी दिल्ली 17 मई राजधानी दिल्ली के आनंद विहार इलाके में चिकित्सकीय जांच के दौरान लापरवाही का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक लैब तकनीशियन ने सात वर्ष के बालक को कथित तौर पर पीने के पानी के बदले थिनर दे दिया। इस मामले में लैब तकनीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

यह घटना शाहदरा के आनंद विहार इलाके की है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत के आधार पर इस मामले में 25 वर्ष के अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को उस समय की है जब डॉक्टर की सलाह पर बालक अपनी मां के साथ जांच कराने के लिए लैब में गया था।

लैब के एक कर्मचारी ने कहा कि जांच से पहले बालक को थोड़ा पानी पीना चाहिए। अंकित ने बालक को पीने के पानी की बजाए थिनर दे दिया।

थिनर पीने के बाद बालक के मुंह में जलन मचने लगी जिसके बाद उसे तत्काल जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शाहदरा की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अम्रुता गुगलोथ ने कहा, ‘‘ हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 337 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Lab technician arrested for giving thinner in exchange for water

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे