"कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में": मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर कसा तंज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 25, 2024 03:48 PM2024-03-25T15:48:29+5:302024-03-25T15:52:59+5:30

एएनआई ने आम आदमी पार्टी के संयोजक की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए तिवारी को गाते हुए उद्धृत किया, "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में।"आम आदमी पार्टी ने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा, यहां तक ​​कि यह भी घोषणा की कि पार्टी रंगों से नहीं खेलेगी और होली नहीं मनाएगी।

‘Koi Khele Rail mein, Koi Khele Jail Mein’Manoj Tiwari takes a dig at Kejriwal | "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में": मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर कसा तंज

"कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में": मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर कसा तंज

Highlightsमनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष रूप से कटाक्ष कियादिल्ली के सीएम उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार होने के बाद प्रईडी की हिरासत में हैंकेजरीवाल की गिरफ्तारी विरोध में AAP ने होली नहीं मनाने का फैसला किया

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया, जो उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। एएनआई ने आम आदमी पार्टी के संयोजक की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए तिवारी को गाते हुए उद्धृत किया, "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में।"आम आदमी पार्टी ने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा, यहां तक ​​कि यह भी घोषणा की कि पार्टी रंगों से नहीं खेलेगी और होली नहीं मनाएगी।

आम दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक्स पर पोस्ट किया,"होली सिर्फ एक त्योहार नहीं है, बल्कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता पर न्याय का प्रतीक है। आज आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन-रात इस बुराई, क्रूरता और अन्याय से लड़ रहा है। इस साल, आदमी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, हम होली नहीं मनाएंगे।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए, मंत्री ने पोस्ट किया, "क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है। आज, उन्होंने देश से लोकतंत्र को खत्म करने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं इस होली पर आप सभी से अपील करती हूं; आइए क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे साथ शामिल हों। यह सिर्फ आप के लिए नहीं, बल्कि पूरी दिल्ली और देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।"

55 वर्षीय केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और संजय सिंह के बाद इस मामले में गिरफ्तार होने वाले तीसरे हाई-प्रोफाइल AAP नेता हैं। विपक्षी इंडिया गुट, जिसका आप सदस्य है, ने 31 मार्च को एक मेगा विरोध रैली की घोषणा की है। दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "देश में जो हो रहा है उसके खिलाफ हम 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक 'महारैली' आयोजित करेंगे। इस कार्यक्रम में भारतीय ब्लॉक का शीर्ष नेतृत्व भाग लेगा।"

Web Title: ‘Koi Khele Rail mein, Koi Khele Jail Mein’Manoj Tiwari takes a dig at Kejriwal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे