‘बेल गाड़ी’ वाली टिप्पणी पर खड़गे का मोदी पर पलटवार, बीजेपी को अपराधियों से जोड़ा

By भाषा | Published: July 10, 2018 03:43 AM2018-07-10T03:43:07+5:302018-07-10T03:43:07+5:30

नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि भाजपा के साथ बहुत सारे अपराधी हैं और यहां तक कि अहमदाबाद - मुंबई के बीच प्रस्तावित बुलेट ट्रेन में भी उन सभी को एकसाथ नहीं ले जाया जा सकता है।

kharge takes jibe on pm modi over his bail gadi commen | ‘बेल गाड़ी’ वाली टिप्पणी पर खड़गे का मोदी पर पलटवार, बीजेपी को अपराधियों से जोड़ा

‘बेल गाड़ी’ वाली टिप्पणी पर खड़गे का मोदी पर पलटवार, बीजेपी को अपराधियों से जोड़ा

मुंबई , 10 जुलाई: कांग्रेस को ‘ बेल गाड़ी ’ बताने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पार्टी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज कहा कि भाजपा के साथ बहुत सारे अपराधी हैं और यहां तक कि अहमदाबाद - मुंबई के बीच प्रस्तावित बुलेट ट्रेन में भी उन सभी को एकसाथ नहीं ले जाया जा सकता है। 

पार्टी के महाराष्ट्र मामलों के प्रभारी ने देशभक्ति , किसानों , दलितों और महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री की कथित चुप्पी सहित विभिन्न मुद्दों पर भी मोदी पर हमला बोला। खड़गे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कड़ी मेहनत करने को कहा। 

वहीं, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति ने सोमवार को नोएडा स्थित दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन किया। दोनों नेताओं ने सैमसंग मोबाइल कंपनी के इस कार्यक्रम में संयुक्त रूप से शिरकत की। इस दौरान कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। 

वहीं, इससे पहले कोरियाई राष्ट्रपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गांधी स्मृति गए, जहां उन्होंने महात्मा गांधी की श्रद्धाजंलि दी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली मेट्रो में सफर किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गांधी स्मृति गए, जहां उन्होंने महात्मा गांधी की श्रद्धाजंलि दी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली मेट्रो में सफर किया। मून जे-इन चार दिवसीय भारत की यात्री पर हैं।

Web Title: kharge takes jibe on pm modi over his bail gadi commen

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे