केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "मोदी जी के पास विकास का मंत्र है और कांग्रेस, आप जैसे विपक्ष के पास गाली का मंत्र है, लेकिन गरीब उनका अपमान नहीं सहेगा"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 12, 2022 02:50 PM2022-10-12T14:50:33+5:302022-10-12T14:56:07+5:30

केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री मोदी को विकास का पुरोधा बताते हुए कहा कि मोदी जी विकास के मंत्र से इस देश को आगे ले जा रहे हैं और विपक्ष गाली तंत्र से उन्हें पीछे खिंचने की कोशिश कर रहा है।

Keshav Prasad Maurya said, "Modi ji has the mantra of development and Congress, AAP have the mantra of abuse, but the poor will not tolerate his insult" | केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "मोदी जी के पास विकास का मंत्र है और कांग्रेस, आप जैसे विपक्ष के पास गाली का मंत्र है, लेकिन गरीब उनका अपमान नहीं सहेगा"

फाइल फोटो

Highlightsकेशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कांग्रेस और आप को घेरापीएम मोदी के पास देश के विकास का मंत्र है और कांग्रेस, आप जैसे विपक्षी दलों के पास गाली का तंत्र हैकेशव मौर्य ने कहा कि मोदी जी का अपमान गरीबों और वंचितों का अपमान है, देश इसे सहन नहीं करेगा

लखनऊ: विपक्षी दलों पर जुबानी हमला करने के लिए विख्यात योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला करने से नहीं चूंके। केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री मोदी को विकास का पुरोधा बताते हुए कहा कि मोदी विकास के मंत्र से देश को आगे ले जा रहे हैं और विपक्ष गाली तंत्र से उन्हें पीछे खिंचने की कोशिश कर रहा है। लेकिन विपक्ष के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे क्योंकि विपक्ष न केवल मोदी जी का अपमान कर रहा है बल्कि वो देश की गरीब जनता का भी अपमान कर रहा है।

ट्विटर पर खासा सक्रिय रहने वाले केशव प्रसाद मौर्य ने अपने हालिया ट्वीट में पीएम मोदी की प्रशंसा और विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के पास विकास का मंत्र है, लेकिन विपक्ष के पास उनको गाली देने का तंत्र है। इसकी अगुवा कांग्रेस और आप हैं, मोदी जी का अपमान ग़रीबों कमजोरों वंचितों का है,देश इसे सहन नहीं करेगा!"

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू स्वाभिमान के ऊंचे तख्त पर बैठे हुए हैं। कांग्रेस और आप जैसे दलों की आलोचना से उनके विकास का रथन रूकने वाला नहीं है। विपक्ष चाहे जितनी भी बुराई कर लें लेकिन वो इस बात को भी अच्छे से समझ ले कि वो मोदी जी का अपमान नहीं कर रहे हैं। विपक्ष उन गरीबों, शोषितों और वंचितों का अपमान कर रहा है, जो बीते 70 सालों से हाशिये पर थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अयोध्या में राम का भव्य मंदिर बन रहा है। महाकाल के मंदिर ने भव्य स्वरूप लिया है। हिंदुओं के गौरव की रक्षा करने वाला देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो सीधे जनता से जुड़ाव रखता है। वो वह सारे काम कर रहे हैं, जो जनता की इच्छा है।

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा यही कारण है कि मोदी जी सबसे लोकप्रिय हैं और विपक्ष को इसी बात का कष्ट है। लेकिन कांग्रेस और आप जैसी विपक्षी पार्टियां इस बात को समझ लें कि 2014 और 2019 की तरह मोदी जी 2024 में प्रचंड बहुमत से फिर प्रधानमंत्री की गद्दी पर सवार होंगे और विपक्ष को फिर से विपक्ष की भूमिका में ही रहना होगा।

Web Title: Keshav Prasad Maurya said, "Modi ji has the mantra of development and Congress, AAP have the mantra of abuse, but the poor will not tolerate his insult"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे