केरल: जरूरी सामान ढोने में लगे वाहनों को किया जा रहा है सैनिटाइज, राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 213

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 31, 2020 03:50 PM2020-03-31T15:50:01+5:302020-03-31T15:50:01+5:30

केरल में अब तक कोरोना वायरस से 213 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि पूरे देश में यह आंकड़ा 1200 के पार चला गया है।

Kerala: Vehicles from Karnataka transporting essential commodities being sanitised in Wayanad | केरल: जरूरी सामान ढोने में लगे वाहनों को किया जा रहा है सैनिटाइज, राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 213

केरल में आवश्यक वस्तुओं को लाने में लगे वाहनों को सैनिटाइज किया जा रहा है। (फोटो- एएनआई)

Highlightsआवश्यक वस्तुओं का परिवहन में लगे वाहनों को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है।कर्नाटक से केरल आए वाहनों को पहले सैनिटाइज किया गया, फिर शहर में प्रवेश की अनुमति दी गई।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन जारी है, लेकिन इस दौरान लोगों को आवश्यक वस्तुओं की आपुर्ति की जा रही है। हालांकि इसके लिए संक्रमण को रोकने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं और आवश्यक वस्तुओं का परिवहन में लगे वाहनों को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है।

केरल में आवश्यक वस्तुओं को लाने में लगे वाहनों को सैनिटाइज किया जा रहा है। वायनाड जिले से मुथांगा में कर्नाटक से आए वाहनों को पहले सैनिटाइज किया गया, जिसके बाद उन्हें शहर में प्रवेश की अनुमति दी गई।

बता दें कि केरल में अब तक कोरोना वायरस से 213 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि पूरे देश में यह आंकड़ा 1200 के पार चला गया है। वहीं भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 32 पहुंच गई है। दुनियाभर में करीब 8 लाख लोग कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं, जबकि 38 हजार से ज्यादा लोग अपने जान गंवा चुके हैं।

Web Title: Kerala: Vehicles from Karnataka transporting essential commodities being sanitised in Wayanad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे