केरल लातिन गिरजाघर ने मत्स्य परियोजनाओं को लेकर एलडीएफ, राजग पर साधा निशाना

By भाषा | Published: March 22, 2021 01:14 AM2021-03-22T01:14:21+5:302021-03-22T01:14:21+5:30

Kerala Latin Church targets LDF, NDA over fishery projects | केरल लातिन गिरजाघर ने मत्स्य परियोजनाओं को लेकर एलडीएफ, राजग पर साधा निशाना

केरल लातिन गिरजाघर ने मत्स्य परियोजनाओं को लेकर एलडीएफ, राजग पर साधा निशाना

कोल्लम (केरल), 21 मार्च केरल में लातिन गिरजाघर ने रविवार को राज्य और केंद्र सरकारों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मत्स्य क्षेत्र को नष्ट करने और उसे कॉरपोरेट घरानों को बेचने के ‘‘संगठित प्रयास’’ किए जा रहे हैं।

राज्य की मत्स्य पालन मंत्री जे मर्सीकुट्टी अम्मा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि गिरजाघर विपक्षी कांग्रेस नीत यूडीएफ के लिए बोल रहा है।

केरल स्थित लातिन गिरजाघर के कोल्लम क्षेत्र के पादरी द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि राज्य एवं केंद्र की सत्तारूढ़ सरकारें केरल के मछुआरों को तबाह करने के लिए ‘‘विनाशकारी विधेयक बना रही’’ हैं।

उसने राज्य में एलडीएफ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘विदेशी कंपनी ईएमसीसी के साथ विवादास्पद करार व्यापक विरोध के बाद वापस ले लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kerala Latin Church targets LDF, NDA over fishery projects

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे