केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले से टकराई कार, दो गिरफ्तार

By अंजली चौहान | Published: July 29, 2023 04:51 PM2023-07-29T16:51:21+5:302023-07-29T16:51:49+5:30

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले को टक्कर मारने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त दोनों नशे की हालत में थे।

Kerala Governor Arif Mohammad Khan's convoy in Uttar Pradesh Car collides with convoy two arrested | केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले से टकराई कार, दो गिरफ्तार

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

नोएडा:केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है जहां उनके काफिले से एक अनजान कार टकरा गई। बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार रात की है जब केरल के राज्यपाल उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के आए थे।

इसी दौरान जब वह कार्यक्रम में भाग लेकर दिल्ली वापस लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी में एक अनजान गाड़ी ने टक्कर मार दी। 

दो आरोपी गिरफ्तार 

जानकारी के मुताबिक, मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और उन्हें जल्द ही कामयाबी भी मिल गई।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने काफिले को टक्कर मारने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, दोनों नशे की हालत में थे।

कथित तौर पर तेज रफ्तार वाहन ने राज्यपाल के काफिले में दो बार टक्कर मारी। पुलिस ने घटना में कथित तौर पर शामिल एक काली स्कॉर्पियो कार को भी जब्त कर लिया है। 

बता दें कि दोनों आरोपियों की पहचान गाजियाबाद निवासी गौरव सोलंकी और मोनू कुमार के रूप में हुई है। आरिफ मोहम्मद खान नोएडा सेक्टर 77 में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

Web Title: Kerala Governor Arif Mohammad Khan's convoy in Uttar Pradesh Car collides with convoy two arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे