केजरीवाल ने उत्तर कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी

By भाषा | Published: June 12, 2021 04:21 PM2021-06-12T16:21:06+5:302021-06-12T16:21:06+5:30

kejriwal pays tribute to security personnel martyred in terrorist attack in north kashmir | केजरीवाल ने उत्तर कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी

केजरीवाल ने उत्तर कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी

नयी दिल्ली, 12 जून दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को शनिवार को श्रद्धांजलि दी और कहा कि देश के ''वीर सैनिकों'' पर हमले ''बिल्कुल अस्वीकार्य'' हैं।

अधिकारियों के अनुसार, शनिवार को बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस के संयुक्त दल पर आतंकवादियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए और इतने ही आम नागरिकों की जान चली गई, जबकि कम से कम तीन अन्य घायल हो गए।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को मेरा नमन। आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। देश के वीर जवानों पर इस तरह के आतंकी हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: kejriwal pays tribute to security personnel martyred in terrorist attack in north kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे