कश्मीरी पंडितों को मिली जान से मारने की ताजा धमकी, टीआरएफ ने कहा, इन देशद्रोहियों का जल्द खून बहेगा

By रुस्तम राणा | Published: December 18, 2022 07:08 PM2022-12-18T19:08:22+5:302022-12-18T19:08:22+5:30

आतंकी संगठन टीआरएफ ने कश्मीरी पंडितों को धमकी देते हुए कहा, "सूची बहुत बड़ी है और जल्द ही इन देशद्रोहियों का खून बह जाएगा। यहां हम एक बात स्पष्ट करना चाहते हैं- वे कश्मीरी पंडित जो 1990 के दशक में पलायन नहीं करते थे और घाटी में वापस आ गए हैं, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।" 

Kashmiri Pandits received fresh death threats, TRF said, the blood of these traitors will soon be shed | कश्मीरी पंडितों को मिली जान से मारने की ताजा धमकी, टीआरएफ ने कहा, इन देशद्रोहियों का जल्द खून बहेगा

कश्मीरी पंडितों को मिली जान से मारने की ताजा धमकी, टीआरएफ ने कहा, इन देशद्रोहियों का जल्द खून बहेगा

Highlightsटीआरएफ ने कहा, सूची बहुत बड़ी है और जल्द ही इन देशद्रोहियों का खून बह जाएगाधमकी में कहा, वे कश्मीरी पंडित जिन्होंने 1990 के दशक में पलायन नहीं किया उन्हें डरने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली: लश्कर-ए-तैयबा की भारतीय शाखा द रेसिस्टेंस फोर्स (टीआरएफ) ने कश्मीरी पंडितों के लिए एक नई धमकी जारी की है। यह कहते हुए कि समुदाय ने 'हमेशा पीड़ित कार्ड खेला है', संगठन ने छह जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अधिकारियों को सूचीबद्ध किया और उन्हें 'प्रधानमंत्री पैकेज कठपुतली' मानते हुए उन्हें धमकी दी।

टीआरएफ के धमकी भरे पत्र में कहा गया है, "यह सूची उन सभी लोगों के लिए आंखें खोलने वाली होनी चाहिए, जो प्रवासी पंडितों के पीएम पैकेज कठपुतली के हमदर्द बनने की कोशिश करते हैं।" अपनी सूची में उक्त अधिकारियों के विभागों की गणना करने के बाद, द रेजिस्टेंस फोर्स ने कहा कि अधिकारी, मुख्य रूप से शिक्षा विभाग में नियुक्त, 1990 के दशक में इंटेलिजेंस ब्यूरो के 'प्यादे हुआ करते थे' और अब 'वे संगी एजेंडे की सेवा करते हैं'। पत्र में कहा गया है, "यह सूची उन सभी के लिए आंखें खोलने वाली होनी चाहिए, जो प्रवासी कश्मीरी पंडितों के पीएम पैकेज कठपुतली के हमदर्द बनने की कोशिश करते हैं।"

आतंकवादी संगठन ने कश्मीरी पंडितों के लिए धमकी में कहा "ये पीएम पैकेज कठपुतली दिल्ली की सेवा करें और उन सभी समझौतों के भारतीयकरण करने के लिए किए गए समझौते के अनुसार अपना काम कर रहे हैं जो रविवार को सेवा करते हैं। 1990 के दशक की शुरुआत में वे सरकारी अधिकारियों के मोहरे हुए थे और अब वे संगी एजेंडे की सेवा करते हैं। उन्हें बिना किसी कर्तव्य के कर्तव्यों को सौंपा गया है। इस सूची में धोखा दिया गया है, एक हाई प्रोफाइल केयरटेकर को एक व्यक्ति-श्रेणी की नौकरी सौंपी गई।" 

टीआरएफ ने कहा, "सूची बहुत बड़ी है और जल्द ही इन देशद्रोहियों का खून बह जाएगा। यहां हम एक बात स्पष्ट करना चाहते हैं- वे कश्मीरी पंडित जिन्होंने 1990 के दशक में पलायन नहीं किया और घाटी में वापस आ गए हैं, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।" 

Web Title: Kashmiri Pandits received fresh death threats, TRF said, the blood of these traitors will soon be shed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे