पुलवामा में कश्मीरी पंडित बैंक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या, पूरे इलाके की गई घेराबंदी

By सुरेश एस डुग्गर | Published: February 26, 2023 11:34 AM2023-02-26T11:34:18+5:302023-02-26T11:43:45+5:30

अधिकारी ने बताया कि पेशे से वह बैंक सुरक्षा गार्ड है। इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Kashmiri Pandit bank security guard shot dead in Pulwama | पुलवामा में कश्मीरी पंडित बैंक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या, पूरे इलाके की गई घेराबंदी

पुलवामा में कश्मीरी पंडित बैंक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या, पूरे इलाके की गई घेराबंदी

Highlightsआतंकवादियों ने आज सुबह अचन निवासी काशी नाथ पंडित के पुत्र संजय पंडित पर गोलीबारी की।  घायल को आगे के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाते वक्त मौत हो गई।

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अचन में रविवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित बैंक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने आज सुबह अचन निवासी काशी नाथ पंडित के पुत्र संजय पंडित पर गोलीबारी की।  घायल को आगे के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है। यहाँ उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि पेशे से वह बैंक सुरक्षा गार्ड है। इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Web Title: Kashmiri Pandit bank security guard shot dead in Pulwama

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे