कर्नाटकः सिद्धारमैया और कुमारस्वामी पर देशद्रोह का केस दर्ज, डीके शिवकुमार बोले- इस राजनीतिक लड़ाई में हम जेल जाने को भी तैयार!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 29, 2019 12:01 PM2019-11-29T12:01:00+5:302019-11-29T12:01:00+5:30

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, सिद्धारमैया, जी परमेश्वर, डीके शिवकुमार और दिनेश गुंडु राव समेत कई लोगों पर मानहानि और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Karnataka: Siddaramaiah and Kumaraswamy filed a sedition case, DK Shivkumar said - in this political fight we are ready to go to jail! | कर्नाटकः सिद्धारमैया और कुमारस्वामी पर देशद्रोह का केस दर्ज, डीके शिवकुमार बोले- इस राजनीतिक लड़ाई में हम जेल जाने को भी तैयार!

कर्नाटकः सिद्धारमैया और कुमारस्वामी पर देशद्रोह का केस दर्ज, डीके शिवकुमार बोले- इस राजनीतिक लड़ाई में हम जेल जाने को भी तैयार!

Highlightsडीके शिवकुमार ने कहा कि यह सब राजनीतिक साजिश के तहत हो रहा है। यह एफआइआर तुमकुर के एक सामाजिक कार्यकर्ता मल्लिकार्जुन की शिकायत पर दर्ज की गई है। 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, सिद्धारमैया, जी परमेश्वर, डीके शिवकुमार और दिनेश गुंडु राव समेत कई लोगों पर मानहानि और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह एफआइआर तुमकुर के एक सामाजिक कार्यकर्ता मल्लिकार्जुन की शिकायत पर दर्ज की गई है। 

शिकायत में कहा गया है कि 27 मार्च को तत्कालीन मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने  जेडीएस और कांग्रेस नेताओं पर आयकर विभाग की छापेमारी का विरोध किया था। इसके अलावा छापेमारी से पहले ही इसकी जानकारी मीडिया को लीक कर दी थी। इस वजह से आयकर विभाग के अधिकारी अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर सके।

इस एफआईआर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि यह सब राजनीतिक साजिश के तहत हो रहा है। ये सभी केस बीजेपी के दोस्त अधिकारियों के द्वारा किए जा रहे हैं। हमें मालूम है। हम इसे राजनीतिक रूप से लड़ेंगे। हम जेल जाने को तैयार हैं, कोई समस्या नहीं है।

Web Title: Karnataka: Siddaramaiah and Kumaraswamy filed a sedition case, DK Shivkumar said - in this political fight we are ready to go to jail!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे