WATCH: पीएम मोदी के रोड शो में पहुंचे "बजरंग बली", लोगों ने लिया सेल्फी-साथ बनाया वीडियो, क्लिप हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: May 6, 2023 02:38 PM2023-05-06T14:38:10+5:302023-05-06T15:07:08+5:30

Karnataka Election 2023: बता दें कि पीएम मोदी के बेंगलुरु वाले रोड शो में एक शख्स को बजरंग बली के रूप में तब देखा गया है जब कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा यह एलान किया गया है कि अगर वह सत्ता में आती है तो वह बजरंग दल पर कार्रवाई करेगी।

karnataka election 2023 Bajrangbali arrived at PM Modi bangalore roadshow people took selfies made video clip viral | WATCH: पीएम मोदी के रोड शो में पहुंचे "बजरंग बली", लोगों ने लिया सेल्फी-साथ बनाया वीडियो, क्लिप हुआ वायरल

फोटो सोर्स: Twitter PM Modi/ ANI

Highlightsपीएम मोदी के आज के रोड शो में "बजरंग बली" को देखा गया है।दरअसल, एक शख्स बजरंग बली के रूप में तैयार होकर रोड शो में आया था। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स के साथ सेल्फी ली और वीडियो भी बनाया है।

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया है। इस रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखी गई है और सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए है। इस दौरान एक शख्स को बजरंग बली के रूप में देखा गया है जो इस रोड शो में शामिल हुआ है। 

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर जब कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में यह कहा है कि वह सत्ता में आने के बाद बजरंग दल पर कार्रवाई करेगी, तब से इस मुद्दे को लेकर काफी विवाद हुआ और इसका खूब विरोध भी हो रहा है। इसी विरोध के बीच बेंगलुरु में आज पीएम मोदी की रैली में एक शख्स को बजरंग बली के रूप में देखा गया है। ऐसे में इस शख्स का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। 

लोगों ने लिया बजरंग बली के ड्रेस में शख्स के साथ सेल्फी

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें पीएम मोदी के बेंगलुरु रोड शो में एक शख्स को भगवान बजरंग बली के रूप में तैयार देखा गया है। यह शख्स हनुमान जी के ड्रेस में तैयार होकर रोड शो में आया था जिसने लोगों का ध्यान अपने तरफ आकर्षित किया है। रोड शो में शामिल हुए अन्य लोगों ने उसके साथ फोटो भी लिया और वीडियो भी बनाया है। 

पीएम मोदी के रोड शो के मद्देनजर किए गए हैं कड़े इंतेजाम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करते हुए शनिवार सुबह बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया था। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक निकाले जाने वाले इस रोड शो के लगभग साढ़े तीन घंटे में पूरा होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का रोड शो दक्षिण और मध्य बेंगलुरु के कई हिस्सों में लगभग दर्जन भर विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रोड शो सुचारू रूप से निकाला जा सके, यह सुनिश्चित करने के लिए संबंधित मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बैरिकेड लगाने जैसे व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं, क्योंकि वहां हजारों लोगों के इकट्ठा होने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, रोड शो का पूरा मार्ग भगवा रंग में रंगा नजर आ रहा है, क्योंकि सड़क के दोनों हिस्सों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडों से पाट दिया गया है और इसमें शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने भी भगवा शॉल व टोपी पहन रखी है। 

भाषा इनपुट के साथ
 

Web Title: karnataka election 2023 Bajrangbali arrived at PM Modi bangalore roadshow people took selfies made video clip viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे