प्रदर्शनकारी पहलवानों और नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल ने बोला तीखा हमला, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 1, 2023 12:58 PM2023-06-01T12:58:53+5:302023-06-01T13:00:44+5:30

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने गुरुवार को पहलवानों के विरोध और नोटबंदी जैसे मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला।

Kapil Sibal attacks Modi government on wrestlers protest and notebandi | प्रदर्शनकारी पहलवानों और नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल ने बोला तीखा हमला, कही ये बात

प्रदर्शनकारी पहलवानों और नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल ने बोला तीखा हमला, कही ये बात

Highlightsकपिल सिब्बल ने पहलवानों के विरोध और नोटबंदी जैसे मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमला बोला।सिब्बल का बयान प्रदर्शनकारी पहलवानों द्वारा गंगा में अपने पदक विसर्जित करने के निर्णय के दो दिन बाद आया है।

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने गुरुवार को पहलवानों के विरोध और नोटबंदी जैसे मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला। ट्वीट करते हुए सिब्बल ने लिखा, "बृज भूषण: "आरोप साबित हुआ तो फांसी लगाने को तैयार" आत्महत्या? असली नहीं लगता! परिचित लगता है: नोटबंदी पर पीएम ने कहा रुको: सिर्फ 50 दिनों के लिए...अगर कमियां कोई भी सजा मानने को तैयार हैं..."

उन्होंने आगे लिखा, "50 दिनों के बाद तब कुछ नहीं हुआ अब कुछ नहीं होगा!" सिब्बल का यह बयान प्रदर्शनकारी पहलवानों द्वारा गंगा में अपने पदक विसर्जित करने के निर्णय के दो दिन बाद आया है। रविवार को दिल्ली पुलिस द्वारा कानून और व्यवस्था भंग करने के आरोप में कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिए जाने के बाद उन्होंने यह निर्णय लिया।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पहलवानों ने सोमवार को एक बयान में कहा था, "ये पदक हमारे जीवन, हमारी आत्मा हैं। आज उन्हें गंगा में विसर्जित करने के बाद जीने का कोई कारण नहीं रहेगा। इसलिए हम उसके बाद इंडिया गेट पर आमरण अनशन शुरू करेंगे।" हालाँकि, किसान संघ के नेता नरेश टिकैत के कहने पर पहलवानों ने अपने पदक गंगा में विसर्जित नहीं किए।

Web Title: Kapil Sibal attacks Modi government on wrestlers protest and notebandi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे