कपिल मिश्रा ने फिर घेरा केजरीवाल सरकार को, बोले- "प्रदूषण के नाम पर 3 लाख का काम और 7 करोड़ का विज्ञापन, यह है झूठ बेचने का केजरीवाल मॉडल"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 23, 2022 11:59 AM2022-10-23T11:59:27+5:302022-10-23T12:04:03+5:30

दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर राम सिंह विधूड़ी द्वारा प्रदूषण पर दिल्ली सरकार से मांगी गई सूचना को साझा करते हुए केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

Kapil Mishra again surrounded the Kejriwal government, said - "3 lakh work and 7 crore advertisement in the name of pollution, this is Kejriwal's model of selling lies" | कपिल मिश्रा ने फिर घेरा केजरीवाल सरकार को, बोले- "प्रदूषण के नाम पर 3 लाख का काम और 7 करोड़ का विज्ञापन, यह है झूठ बेचने का केजरीवाल मॉडल"

फाइल फोटो

Highlightsकपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार के खिलाफ तीखा हमला करते हुए फिर किया कटघरे में खड़ाकपिल मिश्रा ने ट्विटर पर दिल्ली सरकार की सूचना साझा करते हुए दिल्ली सरकार पर उठाई उंगली दिल्ली सरकार ने प्रदूषण कम करने के लिए 3 लाख और उसके विज्ञापन पर 7 करोड़ रुपये खर्च किया है

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथी रहे कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार के खिलाफ तीखा हमला करते हुए प्रदूषण कम करने के संबंध में दिल्ली सरकार के द्वारा विज्ञापन पर खर्च किये धनराशि का हवाला देते हुए कड़ा हमला किया है।

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर राम सिंह विधूड़ी द्वारा दिल्ली सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से मांगी गई सूचना को साझा करते हुए प्रदूषण के मुद्दे पर खर्च की गई धनराशी और विज्ञापन की राशि को लेकर केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

कपिल मिश्रा का आरोप है कि दिल्ली सरकार कम पैसौं का काम करके उसके प्रचार के लिए ज्यादा धनराशि खर्च कर रही है। इस संबंध में कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "प्रदूषण हटाने के नाम पर,  3 लाख का काम, 7 करोड़ का विज्ञापन, झूठ बेचने का केजरीवाल मॉडल"।

लगातार दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर तीखे हमले करने वाले कपिल मिश्रा अक्सर आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हैं कि वो दिल्ली में चापलूसों और भ्रष्टाचारियों से घिरे हुए हैं और उन्हीं लोगों के जरिये देश में भाजपा के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

बीते दिनों गुजरात में आप के खिलाफ प्रचार करने गये कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली की जनता के साथ ठगी की है। उनका आरोप है कि शराब माफियाओं के साथ मिलकर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की जनता को लूटने का काम किया है। वहीं सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार में अपने रसूख का इस्तेमाल करके काला धन बना रहे थे।

बीते 9 अक्टूबर को हिंदू धर्म विरोधी कार्यक्रम में शिरकत करने के विवाद में फंसे केजरीवाल  सरकार के तत्कालीन मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने जब मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, तब भी कपिल मिश्रा ने उस मुद्दे पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा था कि यह हिंदू धर्म की जीत और केजरीवाल की हार है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि हिंदू द्रोही, राम द्रोही राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफ़ा। कल केजरीवाल को गुजरात की जनता ने ऐसा सबक़ सिखाया कि राजेंद्र पाल गौतम को हटाना पड़ा। ये गुजरात की जीत है, ये हिंदुओं की जीत है। केजरीवाल और उनकी हिंदू विरोधी सोच की हार है।

Web Title: Kapil Mishra again surrounded the Kejriwal government, said - "3 lakh work and 7 crore advertisement in the name of pollution, this is Kejriwal's model of selling lies"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे