शिवराज का जुबानी हमला, कहा- ज्योतिरादित्य नहीं चाहते क्षेत्र का विकास

By IANS | Published: February 5, 2018 09:46 PM2018-02-05T21:46:39+5:302018-02-05T21:46:54+5:30

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले के कोलारस में हुई आमसभा में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिधिंया पर जमकर हमले बोले।

Jyotiraditya does not want development of the area: Shivraj | शिवराज का जुबानी हमला, कहा- ज्योतिरादित्य नहीं चाहते क्षेत्र का विकास

शिवराज का जुबानी हमला, कहा- ज्योतिरादित्य नहीं चाहते क्षेत्र का विकास

 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले के कोलारस में हुई आमसभा में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिधिंया पर जमकर हमले बोले। चौहान ने आरोप लगाया कि ज्येातिरादित्य सिंधिया अपने क्षेत्र में विकास नहीं चाहते, क्योंकि अगर विकास हो जाएगा तो उन्हें कौन पूछेगा। मुख्यमंत्री चौहान पार्टी के तमाम नेताओं के साथ सोमवार को कोलारस से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन का नामांकन भराने पहुंचे। रैली में खेल मंत्री और ज्योतिरादित्य की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया भी थीं। 

कोलारस में हुई आमसभा में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि यहां के सांसद ने एक बार भी किसी विकास कार्य को लेकर उनसे बात नहीं की। सांसद नहीं चाहते कि इस इलाके में विकास हो। इसके पीछे वजह यह है कि यदि यहां पर विकास हो जाएगा और लोग आगे बढ़ जाएंगे तो सांसद को कौन पूछेगा। 

चौहान ने सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस इलाके में फैलाया जा रहा है कि अबकी बार ज्योतिरादित्य सरकार। आपके सामने तो खुद शिवराज सरकार खड़ी है। यह जनता की सरकार है, इसलिए किसी दूसरी सरकार की क्या जरूरत है। 

उन्होंने जनता से अपील की कि फिर से शिवराज सरकार को लाएं। उन्होंने कहा, "हम इस इलाके में विकास कार्य करा रहे हैं तो चुनाव आयोग में झूठी शिकायतें की जा रही हैं। झूठी शिकायतें कर जनता के काम रुकवाए जा रहे हैं।"उन्होंने जनता के कहा कि कोलारस के विकास के लिए भाजपा को जिताएं, जिससे यह इलाका विकास की रफ्तार पकड़ सके। 

सभा में जिस समय मुख्यमंत्री चौहान ने ज्योतिरादित्य पर आरोप लगाए, उस वक्त यशोधरा राजे सिंधिया मंच पर नहीं थीं। इससे पहले भाजपा नेताओं की रैली में मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं के साथ यशोधरा खुले वाहन पर सवार होकर रोड शो पर निकलीं। 

Web Title: Jyotiraditya does not want development of the area: Shivraj

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे