परिसीमन आयोग की कार्यवाही में भाग लेने पर संयुक्त निर्णय नहीं लिया गया: पीएजीडी

By भाषा | Published: July 5, 2021 08:01 PM2021-07-05T20:01:26+5:302021-07-05T20:01:26+5:30

Joint decision not taken on participation in delimitation commission proceedings: PAGD | परिसीमन आयोग की कार्यवाही में भाग लेने पर संयुक्त निर्णय नहीं लिया गया: पीएजीडी

परिसीमन आयोग की कार्यवाही में भाग लेने पर संयुक्त निर्णय नहीं लिया गया: पीएजीडी

श्रीनगर, पांच जुलाई गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) ने सोमवार को कहा कि परिसीमन आयोग की कार्यवाही में शामिल होने पर कोई संयुक्त निर्णय नहीं लिया गया है और आयोग के सदस्यों से मिलना है या नहीं, इसका फैसला गठबंधन के दलों पर छोड़ दिया गया है।

पीएजीडी के प्रवक्ता और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता एम वाई तारिगामी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “जहां तक पीएजीडी का सवाल है, हमारा रुख यह है कि यह स्वायत्त समूह हैं और संबंधित राजनीतिक दल इस पर निर्णय लेगा। पार्टियों को जो भी ठीक लगता है वह उस प्रकार कदम उठाएंगी।”

परिसीमन आयोग ने मंगलवार को केंद्र शासित क्षेत्र में अपने दौरे के दौरान जम्मू कश्मीर के सभी राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और पंजीकृत राजनीतिक दलों को अलग-अलग बैठक के लिए आमंत्रण दिया है।

न्यायमूर्ति रंजना प्रकाश देसाई (सेवानिवृत्त) के नेतृत्व में आयोग छह जुलाई से नौ जुलाई के बीच जम्मू कश्मीर का चार दिवसीय दौरा करेगा राजनीतिक दलों के नेताओं से मुलाकात करेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Joint decision not taken on participation in delimitation commission proceedings: PAGD

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे