JNU Violence: जेएनयू हिंसा पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- "जब मैं जेएनयू में पढ़ रहा था तब वहां कोई टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं था"

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 6, 2020 08:09 PM2020-01-06T20:09:13+5:302020-01-06T20:09:13+5:30

रविवार की रात को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोग हाथ में डंडे और रॉड लिए घुसे जिसके बाद हिंसा भड़क उठी थी। उन्होंने अध्यापकों और छात्रों पर हमला किया और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आयिशी घोष समेत 28 लोग घायल हो गए थे।

JNU Violence: Foreign Minister S Jaishankar said on JNU violence | JNU Violence: जेएनयू हिंसा पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- "जब मैं जेएनयू में पढ़ रहा था तब वहां कोई टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं था"

JNU Violence: जेएनयू हिंसा पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- "जब मैं जेएनयू में पढ़ रहा था तब वहां कोई टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं था"

जेएनयू में हिंसा के मुद्दे पर रविवार रात विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, "मैं निश्चित रूप से आपको बता सकता हूं कि जब मैंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में अध्ययन किया था, तो हमने वहां किसी भी 'टुकडे टुकडे' गिरोह को नहीं देखा था।"



आपको बता दें कि रविवार की रात को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोग हाथ में डंडे और रॉड लिए घुसे जिसके बाद हिंसा भड़क उठी थी। उन्होंने अध्यापकों और छात्रों पर हमला किया और संपत्ति को नुकसान पहुँचाया। हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आयिशी घोष समेत 28 लोग घायल हो गए थे।

Web Title: JNU Violence: Foreign Minister S Jaishankar said on JNU violence

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे