जम्मू कश्मीर प्रशासन ने अधिकारियों को लोगों से मुलाकात करने और समस्याओं को सुनने का निर्देश दिया
By भाषा | Updated: June 2, 2021 20:30 IST2021-06-02T20:30:47+5:302021-06-02T20:30:47+5:30

जम्मू कश्मीर प्रशासन ने अधिकारियों को लोगों से मुलाकात करने और समस्याओं को सुनने का निर्देश दिया
श्रीनगर, दो जून जम्मू कश्मीर प्रशासन ने बुधवार को वरिष्ठ अधिकारियों को फोन पर अथवा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जन शिकायतें सुनने और उन्हें दूर करने के लिये समय सारणी तैयार करने का निर्देश दिया है ।
सामान्य प्रशासन विभाग के आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर सरकार का लोगों के साथ संचार प्रभावित हुआ है।
उन्होंने एक आदेश में कहा ‘‘इन मुद्दों/शिकायतों के निवारण को सुविधाजनक बनाने के लिए, यह निर्णय लिया गया है कि सभी प्रशासनिक सचिव दैनिक आधार पर जन शिकायतों पर ध्यान देने के लिए यात्रा के दिनों को छोड़ कर दोपहर ढाई बजे से साढे तीन बजे तक उपलब्ध रहेंगे।
इसमें कहा गया है कि जन शिकायत के समाधान के लिये अधिकारियों की यह उपलब्धता व्यक्तिगत अथवा टेलीफोन या वीडियो कांफ्रेंस के जरिये होगी।
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