झारखंड: CM रघुवर दास के खिलाफ लड़ेंगे BJP के ही नेता सरयू राय

By भाषा | Published: November 17, 2019 10:27 PM2019-11-17T22:27:59+5:302019-11-18T05:58:47+5:30

झारखंड मंत्रिमंडल में खाद्य, जनवितरण और उपभोक्ता मामलों के मंत्री राय ने कहा कि वह जमशेदपुर (पूर्व) और जमशेदपुर (पश्चिम) से चुनाव लड़ेंगे।

Jharkhand elections: BJP leaders will contest assembly elections against Jharkhand Chief Minister | झारखंड: CM रघुवर दास के खिलाफ लड़ेंगे BJP के ही नेता सरयू राय

भाजपा नेता सरयू राय ने रविवार को कहा कि वह निर्दलीय के तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ लड़ेंगे।

Highlightsभाजपा नेता सरयू राय ने कहा कि वह निर्दलीय के तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने 2014 के चुनाव में जमशेदपुर (पश्चिम) सीट से जीत हासिल की थी ।

 झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए अब तक घोषित 72 उम्मीदवारों की सूची में अपना नाम नहीं आने से नाराज वरिष्ठ भाजपा नेता सरयू राय ने रविवार को कहा कि वह निर्दलीय के तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ लड़ेंगे।

झारखंड मंत्रिमंडल में खाद्य, जनवितरण और उपभोक्ता मामलों के मंत्री राय ने कहा कि वह जमशेदपुर (पूर्व) और जमशेदपुर (पश्चिम) से चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने 2014 के चुनाव में जमशेदपुर (पश्चिम) सीट से जीत हासिल की थी । राय ने कहा, ‘‘मैं कल दोनों विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करूंगा। मैं उसी दिन मंत्रिमंडल से भी इस्तीफा दूंगा।’’

भाजपा ने झारखंड की 81 सदस्यीय विधानसभा के लिए अब तक 72 उम्मीदवारों की चार सूची जारी की है, लेकिन राय का नाम इसमें नहीं है। राज्य में 30 नवंबर और 20 दिसंबर के बीच पांच चरण में चुनाव हो रहा है । 

Web Title: Jharkhand elections: BJP leaders will contest assembly elections against Jharkhand Chief Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे