जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

By भाषा | Published: December 28, 2018 10:37 AM2018-12-28T10:37:52+5:302018-12-28T12:17:49+5:30

Terrorist encounter latest updates in hindi: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतिपुरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

jammu kashmir: fire between security forces and terrorists in South Kashmir's Pulwama One terrorist gunned down | जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों एक आंतकी को मार गिराया है। 


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतिपुरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ चल रही है।
 

English summary :
In Jammu and Kashmir, the encounter started on Friday between militants and security forces in Awantipora area of Pulwama district. In this encounter, One terrorist has been gunned down by security forces as per the latest updates.


Web Title: jammu kashmir: fire between security forces and terrorists in South Kashmir's Pulwama One terrorist gunned down

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे