सुपारी लेकर मंदिर के पुजारी की हत्या करने आया जम्मू-कश्मीर का व्यक्ति गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

By भाषा | Published: May 18, 2021 12:48 AM2021-05-18T00:48:03+5:302021-05-18T00:48:03+5:30

Jammu and Kashmir man arrested for killing a temple priest with a betel nut arrested: Delhi Police | सुपारी लेकर मंदिर के पुजारी की हत्या करने आया जम्मू-कश्मीर का व्यक्ति गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

सुपारी लेकर मंदिर के पुजारी की हत्या करने आया जम्मू-कश्मीर का व्यक्ति गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

नयी दिल्ली, 17 मई दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि उसने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिस पर डासना देवी मंदिर के मुख्य पुजारी यती नरसिंहानंद सरस्वती की हत्या की सुपारी लेने का आरोप है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के रहने वाले जान मोहम्मद डार को पहाड़गंज के होटल से पकड़ा गया है और उसके पास से पिस्तौल, दो मैगजीन और भगवा कपड़े मिले हैं जिसका कथित तौर पर इस्तेमाल गाजियाबाद स्थित मंदिर में प्रवेश करने के लिए किया जाना था।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने धार्मिक नेता के खिलाफ अप्रैल में धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की थी। यह प्राथमिकी आप विधायक अमानतुल्ला खान की शिकायत पर दर्ज की गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jammu and Kashmir man arrested for killing a temple priest with a betel nut arrested: Delhi Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे