जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी घिरे

By पल्लवी कुमारी | Published: April 11, 2018 06:51 AM2018-04-11T06:51:05+5:302018-04-11T06:51:05+5:30

बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के बीते हफ्ते शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। जिसकी पहचान मुसाविर हसन वानी के रूप में हुई। जिसका आतंकी हिजबुल से संपर्क बताया जा रहा था। 

Jammu And Kashmir Kulgam Encounter between terrorists and security forces, 2-3 terrorists trapped | जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी घिरे

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी घिरे

जम्मू कश्मीर, 11 अप्रैल: दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में 10 अप्रैल की देर रात से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभी भी मुठभेड़ जारी है। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। 

सेना को सूचना मिली है कि खुडवानी इलाके के वानी मोहल्ला में आतंकी छिपे हैं। सेना ने सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी की टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी है। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू की। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकी घिरे हुए हैं। 


बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के कंगन इलाके में बीते हफ्ते शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। जिसकी पहचान मुसाविर हसन वानी के रूप में हुई। वह बीटेक का छात्र था। उसका आतंकी हिजबुल से संपर्क बताया जा रहा है। 

Web Title: Jammu And Kashmir Kulgam Encounter between terrorists and security forces, 2-3 terrorists trapped

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे