जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाक की ओर से "बढ़ते हमलों" के जवाब में और प्रभावी कदम उठाने की मांग की

By भाषा | Published: December 2, 2020 09:13 PM2020-12-02T21:13:24+5:302020-12-02T21:13:24+5:30

Jammu and Kashmir Congress demands more effective steps in response to "escalating attacks" from Pakistan | जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाक की ओर से "बढ़ते हमलों" के जवाब में और प्रभावी कदम उठाने की मांग की

जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पाक की ओर से "बढ़ते हमलों" के जवाब में और प्रभावी कदम उठाने की मांग की

जम्मू, दो दिसंबर जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस ने एक दिन पहले सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में जान गंवाने वाले बीएसएफ अधिकारी को बुधवार को श्रद्धांजलि दी और कहा कि केंद्र सरकार को सीमा पार से "बढ़ते हमलों" के जवाब में और प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

राजौरी सेक्टर में मंगलवार को अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान की गोलाबारी में बीएसएफ के उपनिरीक्षक पाओतिंसत गुइते शहीद हो गए थे। 11 नवंबर से सीमापार से की गई गोलाबारी में भारत की तरफ यह 16वीं जान गई है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने पाकिस्तान की ओर से बढ़ती गोलाबारी और भारत की तरफ जानहानि पर चिंता जाहिर की।

उन्होंने नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन करने के लिए पाकिस्तान की निंदा की।

शर्मा ने कहा, " हम उन बहादूर अधिकारियों को सलाम करते हैं जो अपनी मातृभूमि की रक्षा करने में पाकिस्तानी गोलाबारी के शिकार हुए। सीमा सुरक्षा का सर्वोच्च बलिदान हमेशा याद रखा जाएगा।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jammu and Kashmir Congress demands more effective steps in response to "escalating attacks" from Pakistan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे