जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी से चार कोविड मरीजों के मरने की जांच शुरू की

By भाषा | Published: May 2, 2021 05:37 PM2021-05-02T17:37:53+5:302021-05-02T17:37:53+5:30

Jammu and Kashmir administration begins investigation of death of four Kovid patients due to lack of oxygen | जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी से चार कोविड मरीजों के मरने की जांच शुरू की

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी से चार कोविड मरीजों के मरने की जांच शुरू की

जम्मू, दो मई जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शहर के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर मेडिकल ऑक्सीजन की कमी की वजह से चार लोगों की मौत को लेकर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार सुबह एएससीओएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गयी। उनमें से एक के परिवार का आरोप है कि ये मौतें ऑक्सीजन की कमी की वजह से हुईं। प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन दोनों ने ही इस दावे को पूरी तरह से गलत बताया है।

अधिकारियों ने बताया कि स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग के वित्तीय आयुक्त अटल डुल्लू ने जम्मू के संभागीय आयुक्त राघव लंगर को जांच अधिकारी नियुक्त किया है और उन परिस्थितियों की जांच करने को कहा है जिनकी वजह से आचार्य श्री चंदेर कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज (एएससीओएमएस) एंड हॉस्पिटल में ये मौतें हुईं।

इसी बीच संभागीय आयुक्त ने भी एक तीन सदस्यीय समिति गठित की जो जांच की कार्यवाही के दौरान जांच अधिकारी की मदद करेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jammu and Kashmir administration begins investigation of death of four Kovid patients due to lack of oxygen

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे