अवैध रूप से कर्नाटक में रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों की तलाश का निर्देश

By भाषा | Published: June 13, 2021 08:58 PM2021-06-13T20:58:59+5:302021-06-13T20:58:59+5:30

Instructions to search for Pakistanis and Bangladeshis living illegally in Karnataka | अवैध रूप से कर्नाटक में रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों की तलाश का निर्देश

अवैध रूप से कर्नाटक में रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों की तलाश का निर्देश

शिकारीपुरा (कर्नाटक), 13 जून कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि उन्होंने अधिकारियों को राज्य में रह रहे अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों की तलाश करने का निर्देश दिया है।

येदियुरप्पा का यह बयान हाल ही में बेंगलुरु में कुछ बांग्लादेशियों की गिरफ्तारी के बाद आया है, जिन्होंने अपने देश की एक महिला की तस्करी कर उसका यौन उत्पीड़न किया और शहर में जिस्मफरोशी के काम में धकेल दिया।

हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला को भारत में प्रवेश करने और छह साल से भी अधिक समय तक अवैध रूप से राज्य में रहने के लिये गिरफ्तार किया गया था।

येदियुरप्पा ने यहां शिवमोगा जिले में अपने गृह नगर में पत्रकारों से कहा, ''मैंने अधिकारियों को राज्य में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों की तलाश तेज करने का निर्देश दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Instructions to search for Pakistanis and Bangladeshis living illegally in Karnataka

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे