सुरक्षा के नाम पर दमनकारी उपाय के बावजूद जम्मू कश्मीर में मारे जा रहे हैं निर्दोष: महबूबा

By भाषा | Published: November 9, 2021 07:23 PM2021-11-09T19:23:27+5:302021-11-09T19:23:27+5:30

Innocents are being killed in J&K despite repressive measures in the name of security: Mehbooba | सुरक्षा के नाम पर दमनकारी उपाय के बावजूद जम्मू कश्मीर में मारे जा रहे हैं निर्दोष: महबूबा

सुरक्षा के नाम पर दमनकारी उपाय के बावजूद जम्मू कश्मीर में मारे जा रहे हैं निर्दोष: महबूबा

श्रीनगर, नौ नवंबर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को दावा किया कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था इस कदर बदतर हो गई है कि सुरक्षा के नाम पर सरकार द्वारा किये गये दमकनकारी उपायों के बावजूद निर्दोष लोगों की हत्या हो रही है।

मुफ्ती ने ट्वीट किया, ‘‘जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति इस कदर बदतर हो गई है कि ऐसा कोई सप्ताह नहीं बीतता जब किसी निर्दोष की जान नहीं जाती। दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुरक्षा के नाम पर दमनकारी उपाय किये जाने के बावजूद लोगों की हत्या हो रही है और सामान्य स्थिति जैसी कोई चीज नहीं है। शोक संतप्त परिवारों को संवेदनाएं।

पीडीपी प्रमुख ने शहर के बोहरी कदल इलाके में सोमवार शाम एक विक्रेता की हत्या पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह कहा।

शहर में एक पुलिसकर्मी की आतंकवादियों द्वारा गोली मार कर हत्या किये जाने के 24 घंटे के अंदर मोहम्मद इब्राहिम खान की हत्या कर दी गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Innocents are being killed in J&K despite repressive measures in the name of security: Mehbooba

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे