त्रिपुरा में भीड़ ने किया थाने पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

By भाषा | Published: May 15, 2021 06:09 PM2021-05-15T18:09:19+5:302021-05-15T18:09:19+5:30

In Tripura, mob attacked the police station, six policemen injured | त्रिपुरा में भीड़ ने किया थाने पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

त्रिपुरा में भीड़ ने किया थाने पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

अगरतला, 15 मई त्रिपुरा के धलाई जिले में भीड़ ने गंगानगर थाने पर हमला कर दिया, जिसमें छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। भीड़ ने थाने पर पथराव किया और पुलिसकर्मियों पर डंडों से हमला किया।

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हमलवार प्रतिबंधित संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) के साथ कथित रूप से संबंध रखने के लिये तीन लोगों को गिरफ्तार किये जाने से नाराज थे और उन्हें रिहा करने की मांग कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को भीड़ ने तीन पुलिस वाहनों के साथ तोड़फोड़ की और पुलिकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसके बाद उन्हें तितर-बितर करने के लिये आंसू गैस के गोले दागने पड़े।

गंगानगर थाने के प्रभारी अधिकारी मृणाल कांति रियांग ने कहा कि प्रतिबंधित संगठन एनएलएफटी के साथ संबंधों के लिये शुक्रवार को एक जंगल से तीन लोगों को गिरफ्तार किये जाने के बाद यह घटना हुई।

उन्होंने कहा, ''उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद लोगों का एक समूह थाने के बाहर इकट्ठा हुआ और तीनों की तत्काल रिहाई की मांग करने लगा। उन्होंने थाने पर हमला कर दिया और एक बस तथा अंबासा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तथा उप संभागीय पुलिस अधिकारियों के सरकारी वाहन समेत तीन वाहनों के साथ तोड़फोड़ की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Tripura, mob attacked the police station, six policemen injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे