मप्र उपचुनाव के प्रारंभिक रुझान में भाजपा 11 तथा कांग्रेस तीन सीटों पर आगे

By भाषा | Published: November 10, 2020 10:10 AM2020-11-10T10:10:03+5:302020-11-10T10:10:03+5:30

In the initial trend of MP by-election, BJP 11 and Congress ahead in three seats | मप्र उपचुनाव के प्रारंभिक रुझान में भाजपा 11 तथा कांग्रेस तीन सीटों पर आगे

मप्र उपचुनाव के प्रारंभिक रुझान में भाजपा 11 तथा कांग्रेस तीन सीटों पर आगे

भोपाल, 10 नवंबर मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के तहत वोटों की गिनती में शुरुआती रुझान के अनुसार भाजपा 11 सीटों पर तथा कांग्रेस तीन सीटों पर आगे चल रही है।

अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवारों से आगे चल रहे भाजपा उम्मीदवारों में सांवेर से तुलसीराम सिलावट, बदनावर से राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, मुंगावली से ब्रजेद्र सिंह यादव, ब्यावरा से नारायण सिंह पंवार, सुआसरा से हरदीप सिंह डंग, अशोक नगर से जजपाल सिंह जज्जी, बमोरी से महेन्द्र सिंह सिसोदिया, अनूपपुर से बिसाहूलाल सिंह, बड़ा मलहरा से प्रद्यम्न सिंह लोधी, नेपा नगर से सुमित्रा देवी और सुरखी से गोविंद सिंह राजपूत शामिल हैं।

वहीं आगर से कांग्रेस के विपिन वानखेड़े, हाटपिपल्या से राजेन्द्र सिंह बघेल और सुमावली से अजब सिंह कुशवाहा अपने भाजपा प्रतिद्वंदियों से आगे चल रहे हैं।

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा में उपचुनावों के तहत तीन नवंबर को मतदान हुआ था। मंगलवार सुबह आठ बजे 19 जिलों में वोटों की गिनती शुरु हो चुकी है। सीटों के परिणाम दोपहर बाद या शाम तक आने की संभावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In the initial trend of MP by-election, BJP 11 and Congress ahead in three seats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे