कमलनाथ को आई शिवराज की याद, सिंधिया पर दिए ये बयान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2020 02:50 PM2020-02-18T14:50:07+5:302020-02-18T15:58:25+5:30

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी तनाव में नरमी देखने को मिल रही है। दोनों ही नेताओं के सुर एक दूसरे के प्रति बदलने लगे हैं।

If I have never been angry with Shivraj how can I be with Scindia says Kamal Nath | कमलनाथ को आई शिवराज की याद, सिंधिया पर दिए ये बयान

कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया(फाइल फोटो)

Highlightsसिंधिया से नाराजगी पर कमलनाथ ने जारी किया बयानजल्द हो सकती है दोनों नेताओं की मुलाकात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी शब्द युद्ध में अब नरमी देखने को मिल रही है। कमलनाथ ने आज कहा कि मैं कभी शिवराज सिंह चौहान से नाराज नहीं हुआ तो सिंधिया से कैसे हो सकता हूं। कमलनाथ के इस बयान के बाद अब नहीं लगता कि दोनों नेता इस लड़ाई को आगे ले जाने के मूड में हैं। संभावना यह भी जताई जा रही है कि इसी हफ्ते कमलनाथ और सिंधिया मुलाकात कर गिले-शिकवे दूर सकते हैं।

याद दिला दें कि बीते दिनों सिंधिया ने कहा था कि मैं एक जन सेवक हूं और जनता के लिए लड़ना ही मेरा धर्म है। उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि यदि वादे पूरे नहीं होते तो आपको सड़कों पर उतरना पड़ेगा। टीकमगढ़ में एक रैली के दौरान सिंधिया ने कमलनाथ को चेताया था कि यदि राज्य सरकार आंदोलनकारी अतिथि शिक्षकों की मांगों को पूरा नहीं करेगी तो आंदोलन करेंगे। इस पर नाराजगी जताते हुए सीएम कमलनाथ ने सिंधिया को आंदोलन करने की चुनौती दी थी। अकसर देखने को मिला है कि 15 साल बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की वापसी के बाद से ही सिंधिया और कमलनाथ के समर्थकों के बीच तनावपूर्ण रिश्ता बना हुआ है।

Web Title: If I have never been angry with Shivraj how can I be with Scindia says Kamal Nath

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे