आईएएस अधिकारी अभय सिंह के पिता-मामा में भूमि विवाद, मारपीट, मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 7, 2019 05:11 PM2019-10-07T17:11:42+5:302019-10-07T17:11:42+5:30

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्रनाथ ने बताया कि शहर के आंबेडकर चौराहे पर बने एक मकान को लेकर आईएएस अभय सिंह के पिता अमरेंद्र बहादुर सिंह का उनके मामा एवं भाजपा नेता रवि प्रताप सिंह से विवाद चल रहा था।

IAS officer Abhay Singh's father-uncle filed land dispute, assault, case | आईएएस अधिकारी अभय सिंह के पिता-मामा में भूमि विवाद, मारपीट, मामला दर्ज

तहरीर के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Highlightsभाजपा नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है और वह जांच करने के लिए मौके पर भी गए थे। 

कोतवाली पुलिस ने आईएएस अधिकारी अभय सिंह के पिता और उनके मामा के बीच भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद उनके मामा एवं भाजपा नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्रनाथ ने बताया कि शहर के आंबेडकर चौराहे पर बने एक मकान को लेकर आईएएस अभय सिंह के पिता अमरेंद्र बहादुर सिंह का उनके मामा एवं भाजपा नेता रवि प्रताप सिंह से विवाद चल रहा था।

उन्होंने बताया कि अमरेंद्र बहादुर सिंह की ओर से दी गयी तहरीर में आरोप लगाया गया कि तीन और चार अक्टूबर की दरम्यानी रात रवि प्रताप सिंह ने अपने बेटे अंशुमान सिंह, मुन्ना, विजय सिंह और अरविन्द तिवारी और अन्य दो-तीन अज्ञात लोगों के साथ उनसे मारपीट की। तहरीर के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

भाजपा नेता रवि प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने बहनोई अमरेंद्र बहादुर सिंह और उनके आईएएस बेटे अभय सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहा लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। हालांकि थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है और वह जांच करने के लिए मौके पर भी गए थे। 

Web Title: IAS officer Abhay Singh's father-uncle filed land dispute, assault, case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे