भाजपा में चैन की नींद सो रहा हूं क्योंकि कोई पूछताछ नहीं हो रही:पूर्व विधायक हर्षवर्धन पाटिल

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:00 PM2021-10-13T22:00:01+5:302021-10-13T22:00:01+5:30

I am sleeping peacefully in BJP as no inquiry is taking place: Former MLA Harshvardhan Patil | भाजपा में चैन की नींद सो रहा हूं क्योंकि कोई पूछताछ नहीं हो रही:पूर्व विधायक हर्षवर्धन पाटिल

भाजपा में चैन की नींद सो रहा हूं क्योंकि कोई पूछताछ नहीं हो रही:पूर्व विधायक हर्षवर्धन पाटिल

पुणे, 13 अक्टूबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता हर्षवर्धन पाटिल ने बुधवार को चुटकी लेते हुए कहा कि वह भाजपा में चैन की नींद ले पा रहे हैं क्योंकि कोई ''पूछताछ'' नहीं हो रही। पाटिल की इस टिप्पणी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के उस आरोप से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने विपक्ष को निशाना बनाने के लिए ईडी, सीबीआई और एनसीबी जैसी केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग की बात कही थी।

पुणे जिले की इंदापुर सीट से विधायक रहे पाटिल ने वर्ष 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था।

पुणे के मावल में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, '' हमें भी भाजपा में शामिल होना पड़ा था। वह (मंच पर बैठे विपक्षी दल के किसी व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए) पूछ रहे थे कि मैं भाजपा में क्यों चला गया? सबकुछ अच्छा और शांतिपूर्वक चल रहा है (भाजपा में)। मैं चैन की नींद ले पा रहा हूं क्योंकि कोई ''पूछताछ'' नहीं हो रही।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: I am sleeping peacefully in BJP as no inquiry is taking place: Former MLA Harshvardhan Patil

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे