बॉलीवुड में वापसी की योजना बना रही हूं: तनुश्री

By भाषा | Published: November 10, 2020 02:48 PM2020-11-10T14:48:10+5:302020-11-10T14:48:10+5:30

I am planning to return to Bollywood: Tanushree | बॉलीवुड में वापसी की योजना बना रही हूं: तनुश्री

बॉलीवुड में वापसी की योजना बना रही हूं: तनुश्री

मुंबई, 10 नवंबर करीब एक दशक तक फिल्म जगत से दूर रहने के बाद अभिनेत्री एवं मॉडल तनुश्री दत्ता ने कहा है कि वह फिल्मों में वापसी की योजना बना रही हैं।

‘मिस इंडिया यूनिवर्स’ का खिताब 2003 में जीतने वाली तनुश्री दत्ता ने अक्टूबर 2018 में आरोप लगाया था कि 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनका उत्पीड़न किया था और उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

दत्ता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग और दक्षिण भारत के फिल्म उद्योग से अभिनय के प्रस्ताव मिले हैं और फिल्म कारोबार के कई दिग्गजों से उन्हें मौन सहयोग मिल रहा है।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इस समय मैं दक्षिण फिल्म जगत के तीन बड़े प्रबंधकों के संपर्क में हूं, जो दक्षिण भारत की बड़े बजट की फिल्मों में मुझे काम दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं मुंबई में भी 12 कास्टिंग कार्यालयों के संपर्क में हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उद्योग में कई बड़े नाम हैं, जो मुझे पीछे रहकर मौन सहयोग दे रहे हैं, क्योंकि वे सच्चाई जानते हैं और मेरे शुभचिंतक हैं। मैं फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं के लिए बड़ी फिल्म निर्माण संस्थाओं के संपर्क में हूं।’’

तनुश्री ने स्पष्ट किया कि वह लॉस एंजिलिस में आईटी संबंधी कोई नौकरी नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें अमेरिका सरकार के रक्षा क्षेत्र में नौकरी का एक अवसर मिला था, लेकिन उन्होंने उस पर विचार नहीं किया, क्योंकि वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

दत्ता ने कहा कि उन्हें वेब सीरीज में भी काम करने के प्रस्ताव मिले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण अनिश्चितता होने की वजह से वह यह नहीं बता सकती कि शूटिंग कब आरम्भ होगी।

उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल में एक विज्ञापन की शूटिंग करके काम में वापसी की घोषणा की है।

दत्ता ने कहा, ‘‘मैं अच्छी दिख रही हूं। मैंने 15 किलोग्राम वजन कम कर दिया है।’’

उन्होंने कहा कि कुछ बुरे अनुभवों के कारण उन्होंने फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दिया था, लेकिन अब वह बॉलीवुड में अपने विकल्पों पर ‘‘पुनर्विचार’’ करना चाहती हैं और उन्होंने वापस आने का फैसला किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: I am planning to return to Bollywood: Tanushree

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे