हैदराबाद रेप-मर्डर केस मामले में सीएम केसीआर ने 4 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दिलाएंगे सजा

By स्वाति सिंह | Published: December 1, 2019 07:18 PM2019-12-01T19:18:54+5:302019-12-01T19:18:54+5:30

सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक से गुरुवार रात शहर के बाहरी इलाके में चार लोगों ने बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी थी। बाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था।

Hyderabad rape-murder case, CM KCR broke the silence after 4 days, said - Fast track court will punish | हैदराबाद रेप-मर्डर केस मामले में सीएम केसीआर ने 4 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दिलाएंगे सजा

महिला की हत्या के बाद आरोपी उसके शव को किसी निर्माणाधीन पुल के पास ले गए और शव को आग लगाने की कोशिश की।

Highlightsचंद्रशेखर राव ने हैदराबाद में हुए महिला पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में चार दिन बाद चुप्पी तोड़ी है।सीएम ने कहा कि दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाएगी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद में हुए महिला पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में चार दिन बाद चुप्पी तोड़ी है। सीएम ने कहा कि दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाएगी। उन्होंने कहा मामले की जांच जल्द से पूरी की जाएगी और सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। 

गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक से गुरुवार रात शहर के बाहरी इलाके में चार लोगों ने बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी थी। बाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। मामले के चार आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य श्याममला कुंदर घटना की जांच के लिये यहां पहुंची। 

साइबराबाद पुलिस ने बताया कि जब हॉस्पिटल से महिला डॉक्टर बुधवार (27 नवंबर) रात के आठ बजे के बाद घर लौट रहीं थी तो उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई है। जिसके बाद उन्होंने अपनी छोटी बहन को फोन किया। बहन से फोन पर बात करते वक्त उसने जो अपनी बहन को बताया वह आज न्यूज बन गई है। पीड़िता की बहन ने सोशल मीडिया पर और कई वेबसाइट से बात करते हुए फोन पर हुई बात का जिक्र किया है।

इंडिया टूडे में छपी स्टोरी के मुकाबिक, महिला डॉक्टर ने बहन को फोन करके बताया था कि टोल प्लाजा के पास उसके स्कूटी का टायर पंक्चर हो गया। हालांकि बहन ने उसको बोला कि टोल प्लाजा के पास स्कूटी छोड़ कैब से घर आ जाए। लेकिन जब तक वह कैब लेती उससे पहले दो आदमियों ने उसे स्कूटी रिपेयरिंग के लिए मदद को पूछा। महिला डॉक्टर ने छोटी बहन को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है और उन्होंने अपनी स्कूटी सही करवाने के लिए उनको दी है। 

जब-तक मेरी स्कूटी ना आए प्लीज मेरे से बात करते रहो: महिला डॉक्टर ने बहन से फोन पर कहा था

इसी दौरान फोन पर बात करते हुए छोटी बहन से महिला डॉक्टर ने बताया, मेरी स्कूटी का टायर पंक्चर जबतक बनकर ना आ जाए, सो प्लीज फोन मत रखना, मेरे से बात करते रहो, मुझे बहुत ज्यादा डर लग रहा है। यहां पर खड़े हर लोग मुझे बहुत अजीब तरीके से घूर रहे हैं। मैं अंदर से बहुत डरी हुई हूं। सो प्लीज जब तक मेरी स्कूटी बनकर ना आए मुझसे बात करते रहो।' 

छोटी बहन ने महिला डॉक्टर को कहा, अगर तुम्हें डर लग रहा है तो टोल प्लाज के पास जाकर ही खड़े रहो।' जिसके बाद फिर महिला डॉक्टर ने कहा, मुझे यहां भी लोग बहुत अजीब निगाहों से देख रहे हैं। डॉक्टर ने उसकी बहन को बताया कि उसे अपने आसपास के लोगों पर शक है। ऐसा लग रहा वह कुछ गलत करने वाले हैं। 

रात के करीब 9.44 के वक्त महिला डॉक्टर का फोन बंद आने लगा था

26 वर्षीय ने अपनी बहन को जल्द फोन करने के लिए कहकर किसी वजह से फोन रख दिया। जब 26 वर्षीय महिला डॉक्टर ने दोबारा फोन नहीं किया तो डॉक्टर की बहन ने उसका नंबर लगाया। उस वक्त रात के करीब 9.44 बज रहा था। रात 10.30 बजे के बाद बहन ने फिर से फोन किया, लेकिन उसका फोन अब बंद हो गया था।

इसके बाद घरवालों ने खुद टोल प्लाजा पहुंच खुद महिला डॉक्टर को तलाशने की कोशिश की, जब वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद अगली सुबह महिला का शव मिला। 

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के बाद आरोपी उसके शव को किसी निर्माणाधीन पुल के पास ले गए और शव को आग लगाने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक शव से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर महिला का अंडरगारमेंट्स पड़ा हुआ था। इसी के बात को लेकर पुलिस को शक है कि पहले महिला के साथ आरोपियों ने मिलकर रेप किया था और फिर हत्या की। 

Web Title: Hyderabad rape-murder case, CM KCR broke the silence after 4 days, said - Fast track court will punish

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे