हैदराबाद केस: मोहन भागवत की लोगों ने कहा- अपने घर से सिखाएं महिला का सम्मान करना

By स्वाति सिंह | Published: December 1, 2019 06:34 PM2019-12-01T18:34:50+5:302019-12-01T18:34:50+5:30

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य जनार्दन द्विवेदी ने रविवार को हिन्दू धर्म के पवित्र ग्रंथ गीता पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने ये बात कही।

Hyderabad case: People of Mohan Bhagwat said- Teach respecting women from your home | हैदराबाद केस: मोहन भागवत की लोगों ने कहा- अपने घर से सिखाएं महिला का सम्मान करना

हैदराबाद केस: मोहन भागवत की लोगों ने कहा- अपने घर से सिखाएं महिला का सम्मान करना

Highlightsमोहन भागवत ने कहा कि सरकार द्वारा बनाए कानून को ठीक से लागू करना चाहिए। भागवत ने कहा 'प्रशासन पर सब कुछ नहीं छोड़ा जा सकता है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को कहा कि सरकार द्वारा बनाए कानून को ठीक से लागू करना चाहिए। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य जनार्दन द्विवेदी ने रविवार को हिन्दू धर्म के पवित्र ग्रंथ गीता पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने ये बात कही। यहां भागवत ने कहा 'प्रशासन पर सब कुछ नहीं छोड़ा जा सकता है। पुरुषों को महिलाओं के इलाज के बारे में शिक्षित करने की आवश्यकता है।

Web Title: Hyderabad case: People of Mohan Bhagwat said- Teach respecting women from your home

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे