इस बीजेपी मुख्यमंत्री के आवास को सैकड़ों लोगों ने घेरा, दिया 48 घंटे का "अल्टीमेटम"  

By भाषा | Published: November 21, 2018 04:08 AM2018-11-21T04:08:26+5:302018-11-21T04:08:26+5:30

कांग्रेस के अलावा राकांपा और शिवसेना सहित अन्य दलों ने भी विरोध मार्च को समर्थन दिया। इस मार्च की पहल सामाजिक कार्यकर्ताओं और गैर सरकारी संगठनों ने की थी। 

Hundreds of people surrounded the house of this BJP chief minister, gave 48 hours of "ultimatum" | इस बीजेपी मुख्यमंत्री के आवास को सैकड़ों लोगों ने घेरा, दिया 48 घंटे का "अल्टीमेटम"  

इस बीजेपी मुख्यमंत्री के आवास को सैकड़ों लोगों ने घेरा, दिया 48 घंटे का "अल्टीमेटम"  

कांग्रेस के कुछ नेताओं सहित सैकड़ों लोगों ने मंगलवार शाम को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निजी आवास तक मार्च कर उनके इस्तीफे की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने बीमार मुख्यमंत्री की जगह एक पूर्णकालीन मुख्यमंत्री नियुक्त करने की भी मांग की।

‘‘पीपुल्स मार्च फॉर रिस्टोरेशन ऑफ गवर्नेंस’’ के बैनर तले लोगों ने करीब एक किमी तक मार्च किया और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए पर्रिकर को 48 घंटे का "अल्टीमेटम" दिया।

कांग्रेस के अलावा राकांपा और शिवसेना सहित अन्य दलों ने भी विरोध मार्च को समर्थन दिया। इस मार्च की पहल सामाजिक कार्यकर्ताओं और गैर सरकारी संगठनों ने की थी। प्रदर्शनकारियों ने यह मांग की कि पर्रिकर (62) मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें क्योंकि वह बीमार हैं।

पुलिस ने प्रदर्शन को मुख्यमंत्री के निजी आवास से 100 मीटर पहले ही रोक दिया। डिप्टी कलेक्टर शशांक त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने खराब स्वास्थ्य के चलते प्रदर्शनकारियों से मिलने से इनकार कर दिया।

Web Title: Hundreds of people surrounded the house of this BJP chief minister, gave 48 hours of "ultimatum"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे