झारखंड लोगों की कोविड-19 से सुरक्षा के बजाय तुष्टिकरण कर रही हेमंत सरकार -भाजपा

By भाषा | Published: May 14, 2021 12:23 AM2021-05-14T00:23:56+5:302021-05-14T00:23:56+5:30

Hemant government appeasing instead of protecting Kovid-19 from Jharkhand - BJP | झारखंड लोगों की कोविड-19 से सुरक्षा के बजाय तुष्टिकरण कर रही हेमंत सरकार -भाजपा

झारखंड लोगों की कोविड-19 से सुरक्षा के बजाय तुष्टिकरण कर रही हेमंत सरकार -भाजपा

रांची, 13 मई भाजपा की झारखंड इकाई के अध्यक्ष एवम् सांसद दीपक प्रकाश ने लॉक डाउन की अवधि में तीन दिनों की विशेष छूट पर बृहस्पतिवार को राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया और आरोप लगाया कि यह सरकार लोगों की कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है तथा लॉकडाउन में भी तुष्टिकरण की नीति पर काम कर रही है।

प्रकाश ने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार की प्राथमिकता में लोगों की सुरक्षा नहीं बल्कि वोट बैंक की राजनीति है, जबकि एक सरकार को इन सब बातों से ऊपर उठकर निर्णय लेना चाहिये।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीति और नियत दोनों का पता ऐसे निर्णयों से चलता है।

उन्होंने कहा कि आखिर सरकारी आदेश में 13 से 27 मई तक लॉक डाउन की समय सीमा बढ़ाये जाने के बाद फिर ये विशेष छूट क्यों? उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इस लुका छिपी के खेल को खूब समझती है।

प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे राज्य का मुख्यमंत्री होता है न कि किसी जाति समुदाय विशेष का। परंतु इस सरकार के निर्णय में भेदभाव स्पष्ट झलक रहा क्योंकि इनका डीएनए ही ऐसा है।

पूरे देश के साथ झारखंड में शुक्रवार को ईद मनायी जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hemant government appeasing instead of protecting Kovid-19 from Jharkhand - BJP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे