CRPF काफिले पर हमले की साजिश में शामिल रिसर्च स्कॉलर सहित 6 आतंकी गिरफ्तार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 30, 2019 12:02 AM2019-04-30T00:02:59+5:302019-04-30T00:02:59+5:30

गिरफ्तार लोगों में एक पीएचडी शोधार्थी भी है, जो कि प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी की छात्र इकाई जमीयत-ए-तलाबा का सक्रिय सदस्य है.

hD student from Kashmir was arrested last week in connection with car bomb blast | CRPF काफिले पर हमले की साजिश में शामिल रिसर्च स्कॉलर सहित 6 आतंकी गिरफ्तार

CRPF काफिले पर हमले की साजिश में शामिल रिसर्च स्कॉलर सहित 6 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 29 अप्रैल को सीआरपीएफ के काफिले पर नाकाम आत्मघाती कार बम हमले के सिलसिले में एक पीएचडी शोधार्थी के साथ पांच अन्य आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एम. के. सिन्हा ने कहा कि आतंकी संगठन जेईएम और हिजबुल मुजाहिद्दीन ने मिलकर आतंकी हमले की साजिश रची थी.



 

गिरफ्तार लोगों में एक पीएचडी शोधार्थी भी है जो कि प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी की छात्र इकाई जमीयत-ए-तलाबा का सक्रिय सदस्य है. पूछताछ से पता चला कि यह समूह बड़े स्तर पर जेहाद के लिए युवाओं को कट्टर बनाने में लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी जांच करेगी.

Web Title: hD student from Kashmir was arrested last week in connection with car bomb blast

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे