हरियाणा विधानसभा चुनावः JJP ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, इन्हें दिया टिकट

By रामदीप मिश्रा | Published: October 3, 2019 12:08 PM2019-10-03T12:08:36+5:302019-10-03T12:08:36+5:30

जननायक जनता पार्टी ने अंबाला कैंट से गोपाल सिंह मोजरा को टिकट दिया है। अंबाला सिटी से हरपाल सिंह कंबोज, मुलाना से अमरनाथ बग्गन, बरोदा से भूपेंद्र मलिक, करनाल से तेजबहादुर यादव और यमुना नगर से शैलेस त्यागी को टिकट दिया है। 

Haryana Assembly elections 2019: Jannayak Janta Party releases fourth list of 30 candidates | हरियाणा विधानसभा चुनावः JJP ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, इन्हें दिया टिकट

File Photo

Highlightsहरियाणा में दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने गुरुवार (03 अक्टूबर) को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने 30 उम्मीदवार को मैदान में उतारा है

हरियाणा में दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने गुरुवार (03 अक्टूबर) को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने 30 उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। बता दें, जेजेपी ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है। 

पार्टी ने अंबाला कैंट से गोपाल सिंह मोजरा को टिकट दिया है। अंबाला सिटी से हरपाल सिंह कंबोज, मुलाना से अमरनाथ बग्गन, बरोदा से भूपेंद्र मलिक, करनाल से तेजबहादुर यादव और यमुना नगर से शैलेस त्यागी को टिकट दिया है। 


इससे पहले जेजेपी ने पानीपत (ग्रामीण) सीट से देवेंद्र कादियां, उकलाना (अजा) सीट से अनूप धनक, नारनौंद सीट से राम कुमार गौतम, महेंद्र गढ़ सीट से राव रमेश पालरी, नारनौल से कमलेश सैनी, बावल (अजा) से श्याम सुंदर और हाथिन सीट से हर्ष कुमार को टिकट दिया है। हर्ष कुमार पूर्व में मंत्री रह चुके हैं जबकि गौतम और धनक पूर्व विधायक हैं। 

इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) के पांच विधायकों को हाल ही में हरियाणा विधानसभा से अयोग्य करार दे दिया गया था। इनमें से धनक समेत चार विधायक जेजेपी में और एक कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 

हरियाणा के ‘खाप’ या जाति परिषदों की ओर से चौटाला परिवार में विवाद सुलझाने के प्रयासों के बावजूद जेजेपी नेता और हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कहा है। राज्य में 21 अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

Web Title: Haryana Assembly elections 2019: Jannayak Janta Party releases fourth list of 30 candidates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे