हापुड़ में कांवड़ यात्रा के नाम पर शराब पी रहे कांवड़ियों का वीडियो वायरल, प्रशासन सख्त

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 1, 2019 07:58 AM2019-08-01T07:58:18+5:302019-08-01T07:58:18+5:30

सावन के महीने में कांवड़िए गंगा जल लेकर पैदल यात्रा करते हैं। कांवड़ियों के रुकने और खाने-पीने का प्रबंध सरकार और स्थानीय लोग करते हैं। 

Hapur: video of a group of 'kanwariyas' drinking liquor at Garh Mukteshwar ghat gone viral | हापुड़ में कांवड़ यात्रा के नाम पर शराब पी रहे कांवड़ियों का वीडियो वायरल, प्रशासन सख्त

हापुड़ में कांवड़ यात्रा के नाम पर शराब पी रहे कांवड़ियों का वीडियो वायरल, प्रशासन सख्त

Highlightsएएसपी सर्वेश मिश्रा ने यह भी कहा है कि जिन लोगों की पहचान हुई है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।ऐसा पहली बार नहीं है जब कांवड़ यात्रा करते हुए कांवड़ियों के नशा करने की तस्वीर सामने आई है।

उत्तर प्रदेश के जिला हापुड़ से कांवड़ियों की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। जिसमें वो शराब पीते हुये दिख रहे हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है। ये तस्वीरें मुक्तेश्वर घाट की है, जहां से कांवड़ियां जल उठाकर जाते हैं। इस घटना पर एएसपी सर्वेश मिश्रा ने कहा है कि जिस इलाके में कांवड़ियां शराब पी रहे हैं, वहां शराब पीना मना है। ये गैरकानूनी है। प्रतिबंधित जगह पर शराब पीने के लिए कांवड़ियों  खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने यह भी कहा है कि जिन लोगों की पहचान हुई है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब कांवड़ यात्रा करते हुए कांवड़ियों के नशा करने की तस्वीर सामने आई है। इससे पहले भी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। 

सावन के महीने में कांवड़िए गंगा जल लेकर पैदल यात्रा करते हैं। कांवड़ियों के रुकने और खाने-पीने का प्रबंध सरकार और स्थानीय लोग करते हैं।    

Web Title: Hapur: video of a group of 'kanwariyas' drinking liquor at Garh Mukteshwar ghat gone viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे